Header Ad

Kathal Movie Review : मंत्री जी के कठहल ढूढने निकली सान्या मल्होत्रा, मजेदार है पूरी कहानी।

Kathal Movie Review In Hindi : मंत्री जी के कठहल ढूढने निकली सान्या मल्होत्रा, मजेदार है पूरी कहानी।

Kathal Movie Review In Hindi


Kathal Movie : बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'कठहल' रिलीज़ हो चुकी है। कठहल : जैकफ्रूट मिस्ट्री फिल्म है जिसके ट्रेलर ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी थी यह एक विचित्र विचार पर आधारित फिल्म है जिस वजह से दर्शक इसे देखने के लिए काफी उत्साहित है। फिल्म मे दंगल फेम सान्या मल्होत्रा के साथ विजय राज और राजपाल यादव भी अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। बता दे की इस फिल्म का डायरेक्शन हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध फिल्ममेकर यशोवर्धन मिश्रा ने किया है।


Kathal Movie Story In Hindi 


'कठहल' एक अद्भुत विचार पर आधारित मजेदार फिल्म है जिसकी कहानी को एक लेडीज पुलिस अफसर के इर्द गिर्द लिखा गया है। कहानी मे दिखाया जाता है की एमएलए मिस्टर पटेरिया के घर पर एक कीमती चीज चोरी हो जाती है। जिसके बाद पूरी पुलिस फोर्स इसे ढूढने के लिए जी जान लगा देती है और इस टीम की प्रमुख लेडीज पुलिस अफसर किसी भी हाल मे इस केस को सोल्व करना चाहती है दरअसल मंत्री जी के घर से जो कीमती  चीज चोरी हुई है वह कुछ और नही बल्कि 15-15 किलो के दो 'कठहल' है जिसकी वजह से यह पूरा बवाल होता है। अब सान्या इस गंभीर केस को कैसे सॉल्व करेगी यह आपको नेटफ्लिक्स पर जाकर देखना होगा।


Kathal Movie Review 


फिल्म का कांसेप्ट काफी यूनिक और मजेदार है जो आपको अपनी सीट से बांधकर रखेगा। यह एक मजेदार घटना है जो राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर कटाक्ष करती है। हालाँकि फिल्म मे आपको सीरियस बोन कही नही मिलेगा यह अजीबोगरीब किस्सों कॉमेडी डायलॉग और चुटकुलो से शुरू होती है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और म्युज़िक काफी उम्दा है जो इसे और इंट्रेस्टिंग बनाने का काम करती है। वनलाईनर्स कमाल के है जो आपको फिल्म के बीच बीच मे आकर हसने के लिए मजबूर करेंगे। मुख्य कलाकार सान्या मल्होत्रा पुलिस की वर्दी मे खूब लगती है उन्होंने अपनी एक्टिंग से किरदार को जीवंत कर दिया है वो स्क्रिप्ट के साथ चलती है। इनके राजपाल यादव टीवी पत्रकार के रोल मे खूब हसाते है उनकी एक्टिंग मे जो लचक है वो आपको खूब पसंद आयेगी। विजय राज ने मंत्री के किरदार उम्दा काम किया है किरदार को पकड़ने के लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए सब कम है कुलमिलाकर यह एक शानदार कॉमेडी से भरपूर फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे आपको मिस नही करना चाहिए।


Kathal Movie Cast 


• सान्या मल्होत्रा

• विजय राज

• राजपाल यादव

• गोविंद पांडे

• विजेंद्र काला

• अनंत जोशी









Top Post Ad

Below Post Ad