Header Ad

Krrish 4 Release Date : कृष 4 को लेकर बड़ी अपडेट, बहुत जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, मेकर्स से है फैंस को ढेरों उम्मीदे।

Krrish 4 : कृष 4 को लेकर बड़ी अपडेट, बहुत जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, मेकर्स से है फैंस को ढेरों उम्मीदे।

Krrish 4 Release date


बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'कृष' के आने वाले चौथे पार्ट यानी की 'कृष 4' को लेकर सुर्खियों मे है। वैसे अब तक इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सी खबरे आ चुकी है जिनमे से कुछ रूमर्स भी थे। लेकिन इस बार 'Krrish 4' को लेकर एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है। रिपोर्ट के जरिये यह पता चला है की 'अग्निपथ' और 'शमशेरा' का निर्देशन करने वाले करण मल्होत्रा ने इस फिल्म की कमान अपने हाथ मे थाम ली है। यानी की अब 'कृष 4' का निर्देशन राकेश रोशन की जगह करण मल्होत्रा करने वाले है। क्योंकि बाप बेटे का मानना है की करण ही वो निर्देशक है जो इस फ्रेंचाइजी को वर्ल्ड लेवल तक पहुँचा सकते है। रिपोर्ट मे राकेश रोशन ने बताया की वो फिल्म का बेसिक प्लॉट तैयार कर चुके है और अब वो करण के साथ मिलकर विजुअल पर अपना काम पूरा करेंगे। बता दे की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है और अपने सुपर हीरो को एक बार फिर जल्द से जल्द सिल्वर स्क्रीन पर देखने की उम्मीद कर रहे है।


Krrish 4 कब होगी रिलीज़ (Krish 4 Release Date) 


इसके अलावा खबर यह भी है की Upcoming Movie 'Fighter' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बतौर प्रोड्यूसर इस फिल्म मे अपनी जगह फिक्स कर चुके है। फिलहाल 'कृष 4' अपने स्क्रिप्टिंग चरण मे है और स्क्रिप्टिंग का काम पूरा होते ही टीम बहुत जल्द इसके प्री प्रोडक्शन की तैयारी करना शुरू कर देगी। रिपोर्ट के अनुसार अगले साल 'वार 2' (War 2) की शूटिंग के बाद 'कृष 4' की शूटिंग मे व्यस्त रहेंगे। बता दे की वॉर 2 की इसी साल रिलीज़ होने की उम्मीद की जा रही है।


Top Post Ad

Below Post Ad