Header Ad

मई की भीषण गर्मी मे मिलेगी आँखो को ठंडक पूरे महीने चलेगी फिल्मों और वेबसीरीज की हवा

Web Series And Movies Release in May 2023 : मई की भीषण गर्मी शुरू हो चुकी है जिसके चलते लोग सारे काम छोड़कर घर पर रहना ही बेहतर समझते है। घर पर रहते हुए लोग अपने मनोरंजन के लिए बहुत सारी चीजें करते है वही कई लोग बिस्तर पर लेटे-लेटे ओटीटी पर वेबसीरीज और नई फिल्मों का आनंद लेते है तो कुछ लोग अपनी फैमिली के साथ थियेटर मे जाकर फिल्मों के जरिये मनोरंजन करते है। आज हम उन्ही लोगों के लिए मई 2023 मे रिलीज़ होने जा रही नई नई इंडियन फिल्मों और वेबसीरीज की पूरी लिस्ट लेकर आये है। 

Upcoming web Series And Movies in May 2023


1. Saas Bahu Aur Flamingo 


5 मई को Disney Plus Hotstar पर 'सास बहु और फ्लेमिंगो' नामक वेबसीरीज रिलीज़ होगी जिसमे डिंपल कपाड़िया और नसरुद्दीन शाह अलग अवतार मे पेशकश देते नजर आयेंगे इन दोनों के अलावा राजीव अंकित, राधिका मदान, ईशा तलवार और दीपक डोब्रियाल भी अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज होने वाली है। जिसकी स्टोरी चार अनोखी महिलाओ के इर्द गिर्द लिखी गई है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।

Saas Bahu Aur Flamingo Release Date : 5 May 2023


2.Fire Files : Parth Aur Jugnu


यह zee5 की ओरिजिनल फैंटेसी ड्रामा सीरीज है जिसकी कहानी 14 साल के पार्थ और उसके दोस्त जुगनू पर आधारित है जिसमे जुगनू एक रहस्यमयि लड़का है जुगनू भीम मुक्तेश्वर के एक डरावने जंगल से तालुक रखता है इसी जंगल मे एक जादुई पेड है जिसकी सुरक्षा का मिशन इन दोनों दोस्तों को मिलता है। सीरीज मे आपको ऐकम् बिनज्वे, मीत मुखी, मधू शाह प्रियांशु चटर्जी और जोया अफरोज अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। जबकि हेमंत गाबा सीरीज के निर्देशक है। 

Firefiles Release Date : 5 May 2023


Upcoming Web Series And Movies In May 2023


3. Leaked


Leaked एमाजॉन शॉपिंग एप पर रिलीज़ होने जा रही एक स्कूल ड्रामा मिस्ट्री सीरीज है। जिसकी स्टोरी मुंबई के एक हाई प्रोफाइल स्कूल मे पढ़ने वाले छात्रों पर आधारित है। सीरीज मे दिखाया जायेगा की रुबिना नाम की एक छात्र का एमएमएस लीक होने के बाद वह अपनी जान दे देती है अब यह आत्महत्या है या मर्डर इसका पता आपको सीरीज मे लगाना होगा। इसमें आपको पंखुड़ी गिड़वानी, न्योरिका ईरानी, लीना लाल जैसे और भी कई कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। बता दे की इस सीरीज को एकता आर कपूर ने क्रियेट किया है।

Leaked Release Date : 5 May 2023


4. The Kerala Story 


द केरला स्टोरी एक सच्ची घटना से प्रेरित कहानी है जिसमे अभिनेत्री अदा शर्मा लीड रोल मे देखने मिलेंगी। फिल्म मे दिखाया जायेगा की कैसे हिंदू और क्रिश्चियन लड़कियों को लव जिहाद के जाल मे फसाकर उनको मुस्लिम समुदाय मे परिवर्तित किया जाता है और बाद मे आईएसआईएस आतंकी बनाकर अफगानिस्तान और सीरिया भेजा जाता है। यह एक धमाकेदार फिल्म होने वाली है जिसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।

The Kerala Story Release Date : 5 May 2023


5. Afwaah 


अफवाह एक रियल मुद्दे पर आधारित फिल्म होने वाली है जिसमे दिखाया जाता है की कैसे एक पॉलिटिशियन की मंगेतर और एक आदमी को लेकर पूरे देश मे गलत अफवाह फेल जाती है जिसके बाद इनकी जान पर भी खतरा मंडराने लगता है अब ये दोनों इस अफवाह के बाद अपनी जान कैसे बचायेंगे यह आपको फिल्म मे देखना होगा। फिल्म मे आपको भूमि पेड़नेकर, नवाजुद्दीन सिद्धकी और सुमित व्यास लीड रोल मे देखने मिलेंगे जबकि फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा है।

Afwaah Release Date : 5 May 2023 










Top Post Ad

Below Post Ad