Header Ad

Housefull 5 Release Date, Cast, Story, Review In Hindi

Housefull 5 Release Date : बॉलीवुड की सबसे सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर अपने फैंस को हसाने की तैयारी कर चुके है। अक्षय कुमार ने हाल ही मे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म प्रोड्क्शन कंपनी मे बनने वाली फिल्म 'हॉउसफुल 5' की घोषणा कर दी है इसके साथ साथ उन्होंने फिल्म की कुछ स्टारकास्ट और रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है।

Housefull 5 Release Date

हॉउसफुल अक्षय कुमार की कॉमेडी जॉनर मे बनने वाली सबसे सफल फ़्रेंचाइज़ी है जिसके अभी तक चार पार्ट रिलीज़ हो चुके है। जिसमे से तीन किश्तों को लोगों ने खूब प्यार दिया लेकिन चौथा पार्ट कुछ खास असर नही छोड़ पाया था। यानी की यह पार्ट लोगों को हँसने पर मजबूर नही कर पाया था। 


एक बार फिर हसाने लौट रही अक्षय-रितेश की जोड़ी


शुरुआती पार्ट से ही अक्षय और रितेश देशमुख की जोड़ी ने लोगों को खूब हसाया है इस बार फिर इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर लौट रही है। अक्षय अपनी मजेदार फौज के साथ फिर लोगों को एंटरटेनमेंट देने की तैयारी कर चुके है। जिसकी घोषणा उन्होंने हाल ही मे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दमदार पोस्टर रिलीज़ करके दी है। इस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए अक्षय ने पोस्ट के कैप्शन मे लिखा 'पांच गुना मेडनेस के लिए तैयार हो जाइये।'


पहली फ्रेंचाइजी जिसका 5वां पार्ट आने वाला है


बता दे की साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की पहली ऐसी फ्रेचाइजी है जिसके चार पार्ट आ चुके है और बहुत जल्द पाँचवा भी आने वाला है। इस फ्रेचाइजी की हर इंस्टालमेंट मे स्टारकास्ट का फेरबदल हुआ लेकिन रितेश और अक्षय की जोड़ी ने हर इंस्टालमेंट मे अपना जलवा दिखाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की फरहाद शामजी के बाद इस फिल्म के निर्देशन की कमान तरुण मनसुखानी को सौपी गई है। 


दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होगी हाउसफुल 5


हाउसफुल 5 (Housefull 5 Release Date) की रिलीज़ डेट की बात करे तो दिवाली के मौके पर साल 2024 मे रिलीज़ होगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad