Header Ad

Satyaprem Ki Katha Review In Hindi : कार्तिक और कियारा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने फिर मचाया धमाल हसने रोने पर मजबूर कर देगी कहानी

Satyaprem Ki Katha : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आज यानी की 29 जून को सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। समीर विध्वंस के निर्देशन मे बनी यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको कियारा और कार्तिक के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तलसानिया, ऋतु शिवपुरी और मेहरु शेख जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं मे देखने मिलेंगे। यह दूसरी बार है जब कार्तिक कियारा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आ चुकी है। 

Satyaprem Ki Katha Movie Review In Hindi


Satyaprem Ki Katha Story (सत्यप्रेम की कथा स्टोरी) 


कहानी एक गुजराती परिवार की है जिसमे सत्तू उर्फ सत्यप्रेम नाम का नसमझ लेकिन नेक दिल लड़का कथा से शादी करने के लिए उत्सुक होता है। यह जानते हुए की लड़की उसकी लीग से बाहर है और वह एक मशहूर बिजनेसमैन की बेटी है। सत्तू का सपना अप्रत्याशित रूप से सच हो जाता है जब कथा के माता पिता उसके घर आते है और कथा से शादी के सत्तू का हाथ मांगते है। यही से कथा को अपने प्यार मे फसाने के लिए सत्तू की कोशिश शुरू होती है कैसे वो अपनी शादी बनाये रखने के लिए खुदको ढालता है और एक योग्य पति साबित होता है यही कहानी का सार है।


Satyaprem Ki Katha Review (सत्यप्रेम की कथा रिव्यू) 


सत्यप्रेम की कथा एक शानदार लव स्टोरी है जिसमे सत्यप्रेम और कथा की ट्रू लव स्टोरी को पर्दे पर बेहतरीन अंदाज मे दिखाया गया है। सत्यप्रेम जो एक मिडिल क्लास लड़का है उसकी शादी कथा से हो जाती है जो एक बिजनेसमैन की बेटी है। यह देखने मे अच्छा लगता है की कभी कभी मिडिल क्लास लोगों के सपने भी सच होते है। फिल्म का फर्स्ट हॉफ मजाकिया रूप मे निकल जाता है जो आपको बिल्कुल भी बोर नही होने देगा। माता पिता और बहन के साथ सत्तू के मजाकिया संवाद आपको बांधकर रखेंगे। फिल्म के सभी डायलॉग उम्दा है जो इसे एक पर्फेक्ट कॉमेडी और रोमांस की तरफ ले जाते है। फिल्म का कथानक, सिनेमेटोग्राफी और म्युज़िक कमाल का है फिल्म मे ये तीनों चीजें जान डाल देती है। यह एक दमदार कहानी है जो न केवल दर्शकों को हंसने पर मजबूर करेगी बल्कि क्लैमेक्स पर पहुंचने पर सबकी आंखें नम और भावुक भी करेगी। सत्यप्रेम के किरदार मे कार्तिक आर्यन ने काबिलेतारीफ काम किया है उनकी एक्टिंग इस तरह के रोल मे अलग ही लेवल की होती है डायलॉग डिलेवरी भी कमाल की थी। कियारा आडवाणी की बात करे तो कथा के रूप मे उनके चेहरे पर आने वाले एक्सप्रेशन और बॉडी लेंग्वेग किरदार को जीवंत करते है उनकी एक्टिंग कही भी कमजोर नही पड़ती।अन्य किरदार जैसे गजराज राव सत्तू के पिता के रूप मे बेहद उम्दा लगते है। कुलमिलाकर कहे तो यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे फैमिली के साथ थियेटर्स मे देखने का मजा ही कुछ और है।


Top Post Ad

Below Post Ad