Header Ad

Animal Movie Release Date : मेकर्स का बड़ा फैसला, अब इस दिन रिलीज़ होगी 'एनिमल'

Animal Teaser Out : इस समय टॉप पर चल बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म Animal का प्री-टीजर रिलीज़ कर दिया गया है इस फिल्म मे रणवीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और Rashmika Mandhana मुख्य भूमिकाओं मे देखने मिलेगी। फिल्म को 'कबीर सिंह' जैसी धमाकेदार फिल्म डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है। आज सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर रिलीज़ हो चुका है। Animal एक जबरदस्त एक्शन पेक्ड साइको थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसका अच्छा खासा हाइप पिछले 2 साल से फैन्स के बीच बना हुआ था। टीजर को जिस तरह से एडिट किया गया है उसे देखकर लगता है की फिल्म का हाइप कई गुना बढ़ने वाला है।

Animal Movie Release Date


धमाकेदार है Animal का प्री टीजर 


Animal का प्री टीजर 50 सेकंड लंबा है जिसकी शुरुआत एक पंजाबी गाने से होती है आगे टीजर मे रणवीर कपूर को दिखाया जाता है जो हाथ मे कुल्हाड़ी लिए दुश्मनो के साथ दमदार एक्शन करते नजर आते है। एक कुल्हाड़ी की दम पर रणवीर अकेले ही पूरी सेना पर भारी पड़ते है। प्री टीजर मे उनका लुक कमाल का लगता है चेहरे पर बड़ी बड़ी दाढ़ी और हाथ मे धारदार कुल्हाड़ी उनके लुक को शूट करता है प्री टीजर मे ज्यादा कुछ नही दिखाया गया है लेकिन टीजर देखते वक्त एक अलग भी वाइब आती है।  


Animal Movie Cast 

रणवीर कपूर, अनिल कपूर, Rashmika Mandhana, बॉबी देओल।


Animal Movie Release Date 


दोस्तो Animal बॉलीवुड की पैन इंडिया फिल्म है जिसे 1 दिसंबर 2023 से हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी क्षेत्रिय भाषाओं मे रिलीज़ किया जायेगा।





Top Post Ad

Below Post Ad