Header Ad

Anveshi Jain Web Series,Tv Show, Movies,Wiki, Bio, Age, Photos In Hindi

Anveshi Jain Web Series,Tv Show, Movies,Wiki, Bio, Age, Photos In Hindi

Anveshi Jain Bio Age Web Series


Anveshi Jain Bio : अन्वेशी जैन एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो अब तक कई सफल वेबसीरीज और फिल्मों के अन्दर बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी है। अन्वेशी जैन का जन्म 25 जून 1991 मे मध्यप्रदेश के खजुराहो (Anveshi Jain Birthplace) मे हुआ था इन्होंने अपनी पढाई भोपाल स्थित राजीव गांधी टेकनीकल यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग मे डिग्री प्राप्त करके की है। अन्वेशी जैन ने कभी सोचा नही था की वो आगे चलकर भारतीय मॉडल और अभिनेत्री बनेंगी। दरअसल इससे पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंदौर की एक निजी कंपनी मे इंजीनियर के रूप मे कि थी और वो अपनी काबिलियत के दम पर सफल व्यवसायिक महिला भी साबित हुई थी। आगे चलकर अन्वेशी ने परिवार के किसी भी सदस्य को बिना बताये ही चुपचाप नौकरी छोड़ दी और फिल्मों मे काम करने के लिए खुदको तैयार किया और मुंबई आ पहुंची। संघर्षो के बाद उन्हे मॉडलिंग और अदाकारी मे हुनर दिखाने का मौका मिला और इन्होंने इस मौके को संभाले रखा। वह अब कई बड़े शो भी होस्ट कर चुकी थी अन्वेशी जैन (Anveshi Jain Career) के करियर को असली पहचान तब मिली जब उन्हे 2018 मे एएलटी बालाजी की सबसे पॉपुलर वेबसीरीज 'गंदी बात 2' मे काम करने का मौका मिला इस मौके ने अन्वेशी की पूरी जिंदगी ही बदल दी। और गूगल ट्रेंड के अनुसार वह 2020 मे गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय अभिनेत्री है ।


Anveshi Jain Age


अन्वेशी जैन का जन्म 25 जून 1991 मे हुआ था जन्म तारीख के अनुसार वर्तमान मे अन्वेशी की (Anveshi Jain Present Age) आयु लगभग 32 वर्ष हो चुकी है।


Anveshi Jain Hot


उन्होंने गंदी बात 2 मे एक समलैंगिक महिला नीता का किरदार निभाया है यही किरदार उनकी होटनेस का सबूत देता है दर्शकों ने इस किरदार को काफी पसंद किया और उनकी सुंदरता को भी सराहा है आज इनकी खूबसूरती और टेलेंट को देखते हुए इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग इन्हे फॉलो करते है। अन्वेशी जैन की लम्बाई (Anveshi Jain Height) 5 फीट 6 इंच और वजन 55 किलो है जो इनके फिगर को आकर्षक बनाता है। वह अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी जागरूक है और बॉडी को मेन्टेन करने के लिए रोजाना जिम जाती है।


Anveshi Jain Popular Web Series (Tv Shows) 

Gandi Baat Season 2 (2018) 

As - Neeta 

• Boss : Baap Of Special Service (2019) 

As - Megha

• Who's Your Daddy (2020) 

As - Ms. Chhibber

• Tera Chalava (2022) 

As - Rehana


Anveshi Jain Movies 

Rama Rao On Duty (2023) 

As - Seesa

• G The Film (2020) 

As - Vidhya

• Commitment (2022) 


Anveshi Jain Upcoming Movies And Webseries 


खबरों के मुताबिक अन्वेशी जैन ध्रुव सरजा की आने वाली फिल्म 'मार्टिन' मे स्पेशल रोल मे नजर आयेगी।


Anveshi Jain Photos 

Anveshi Jain Bio Age Web Show Photos




Tags

Top Post Ad

Below Post Ad