Header Ad

Rafuchakkar Web Series Review : फ्रॉड निकले बॉलीवुड अभिनेता मनीष पॉल, बड़े लोगों को लगाया करोड़ो का चूना।

Rafuchakkar Web Series : इस महीने जियो सिनेमा पर एक से बढ़कर एक वेबसीरीज देखने मिली है पहले 'असुर सीजन 2' फिर 'Up65' और अब 'रफूचक्कर' यह बॉलीवुड अभिनेता मनीष पॉल की क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसका पहला और दूसरा एपिसोड आज यानी की 15 जून को रिलीज़ हो चुका है। बता दे की कल से हर दिन इस वेबसीरीज का एक एपिसोड रिलीज़ किया जायेगा आज हम इसके पहले और दूसरे एपिसोड के बारे मे बात करेंगे। सीरीज मे आपको मनीष पॉल के अलावा प्रिया बापत भी लीड रोल मे देखने मिलेंगी। रितम श्रीवास्तव इसके निर्देशक है।

Rafuchakkar Web Series Review In Hindi


Rafuchakkar Web Series Story 


कहानी एक कॉनमैन की है जो रूप बदलने की कला मे माहिर होता है और इसी कला के जरिये वह देश के अलग अलग शहरों मे बड़े बड़े फ्रॉड करके आसानी से रफूचक्कर हो जाता है। कॉनमैन का नाम पवन कुमार बावरिया उर्फ प्रिंस है जो नैनीताल की एक मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखता है शुरुआत मे दिखाया जाता है की बड़ी मुश्किलों के बाद क्राइम ब्रांच ऑफिसर शौर्य चौटाला प्रिंस को पकड़ने मे कामयाब होती है जिसके बाद प्रिंस को कोर्ट ले जाया जाता है जहा उसका फ्रेंड जयदेव उसे पब्लिक Procecutor के तौर पर डिफेंड करता है। अब आगे सीरीज मे क्या होगा यह आपको जियो सिनेमा पर देखना पड़ेगा।


Rafuchakkar Web Series Review 


रफूचक्कर एक तेज रफ्तार से चलने वाली दमदार कहानी है जो शुरुआत से ही आपको उलझन मे डाल देगी। शुरू मे ही दिखा दिया जाता है की कैसे प्रिंस अपने आप को बचाने के लिए कोर्ट मे चालाकी से पेश आता है जबकि इस मासूम चेहरे के पीछे एक ऐसा शक्स छुपा है जिसने देश के बड़े बड़े लोगों को चूना लगाकर अपनी जेब गर्म की है। इतने फ्रॉड करने के बाद भी प्रिंस एक आम आदमी की तरह कोर्ट मे सीधा बनने का नाटक करता है। सीरीज की कहानी कसी हुई आकर्षक और तेज लगती है दोनों ही एपिसोड मे सीरीज आपको बांध लेगी। किरदारों की बात करे तो किरदार जल्दी विकसित हो जाते है अभी उनका पास्ट रिविल नही किया गया यानी यह नही बताया गया की प्रिंस कैसे इतना बड़ा फ्रॉड बना और वह यह सब क्यु करता है। अन्य किरदार जैसे क्राइम ब्रांच ऑफिसर के किरदार मे प्रिया दमदार लगती है। प्रिंस के किरदार मे मनीष ने बढ़िया एक्टिंग की है सीरीज मे उनका हर एक किरदार रियल लगता है। मनीष की जितनी भी तारीफ की जाए सब कम है। सीरीज का दमदार निर्देशन, म्युज़िक, सिनेमेटोग्राफी और Costume डिजाइनिंग इसे एक अच्छी वेबसीरीज बनाते है। मनोरंजन के लिहाज से यह फ्री मे पैसा वसूल वाली चीज है।



Top Post Ad

Below Post Ad