Header Ad

Asur Season 3 Release Date : 2024 मे फिर लौटेगा असुर, ऐसी होगी तीसरे सीजन की कहानी।

Asur Season 3 : दोस्तों फाइनली आपने जियो सिनेमा पर असुर सीजन 2 के सभी एपिसोड देख लिए होंगे। सीजन 2 देखने के बाद पक्का आपके दिमाग मे बहुत से सवाल उमड़ रहे होंगे उनमे से पहला सवाल यह है की क्या Asur का तीसरा सीजन भी बनेगा? और अगर बनेगा भी तो आगे की कहानी क्या होगी ? सबसे बड़ा सवाल की तीसरे सीजन मे शुभ के बाद अगला असुर कौन होगा? क्या शुभ अभी भी जिंदा है? दोस्तों इन सब सवालों के जवाब हम इस आर्टिकल के जरिये स्टेप बाय स्टेप देने की कोशिश करेंगे। 

Asur Season 3 Release Date


Asur Season 2 की Ending मे छुपा पहले सवाल का जवाब (Asur 2 Ending Explain) 


दोस्तो जैसा की आप जानते है एंडिंग मे पता चल ही जाता है की आखिर असली असुर कौन है और उसका मकसद क्या था। माना की एंडिंग मे मेकर्स ने असुर से जुड़े कई सवालों के जवाब दिये है लेकिन नये सवालों के साथ तीसरे सीजन के दरवाजे भी खोल दिये है। एंडिंग मे आपने देखा होगा की कैसे शुभ सुपर सोनिक बॉम्ब अटेक की तगड़ी प्लानिंग करके अनंत और अन्य लोगों को मारने की कोशिश करता है लेकिन धंनजय राजपूत अपनी चालाकी से सबको बचा लेते है और शुभ पकड़ा जाता है। इसके बाद शुभ को जेल मे डाल दिया जाता है इसी बीच निखिल नायर जेल मे शुभ से मिलने के लिए जाते है और अपनी बेटी की मौत का बदला लेने के लिए उसे जेल मे ही मार देते है। दूसरी तरफ धंनजय राजपूत वृंदा से मिलने जाते है जिसने शुभ को पकड़ने मे काफी मदद की थी लेकिन वृंदा उस जगह पर नही मिलती यानी की डीजे के आने से पहले ही वृंदा वहाँ से जा चुकी थी। डीजे को वृंदा पर शक होता है और वो कमरे की छानबीन करने लगते है जहा उन्हे ऐसे राज पता चलते है जो तीसरे सीजन की तरफ इसारा करते है। मेकर्स ने जिस तरह से इस सीजन को खत्म किया है उससे यह पता चलता है की अभी असली खेल होना बाकी है यानी की एंडिंग के हिसाब से Asur Season 3 आना तय है। 


Asur Season 3 Story (क्या होगी असुर 3 की कहानी) 


मेकर्स द्वारा सीजन 2 की एंडिंग मे छोड़े गए हिंट के अनुसार असुर इतनी आसानी से पीछा नही छोड़ने वाला। शुभ ने भी एक बार साफ साफ कहा था की असुर अमर है वो कभी नही मर सकता इन सब बातों को ध्यान मे रखते हुए हम अपनी और फैंस की (Asur 3 Update) Theories के अनुसार कहानी को आगे बढ़ाने की कोशिश करते है। देखिये कुछ लोगों का मानना है की असली असुर कोई और नही बल्कि नुश्रत और निखिल मे से कोई एक है लेकिन सवाल यह भी है की अगर निखिल असुर है तो वो अपनी ही सगी बेटी को क्यु मारेगा। दूसरी तरफ नुश्रत का किरदार काफी रहस्यमय है हो सकता है की आगे चलकर नुश्रत ही असुर निकले। कुछ लोगों का यह भी मानना है की डीजे असली असुर है जो शुभ के प्रारंभ किये गए कार्य को आगे बढ़ायेगा लेकिन इस बात पर मुझे बिल्कुल भी यकीन नही होता अगर डीजे असुर होता तो वो शुभ को क्यु पकड़ता। हो सकता है की इसमे भी डीजे की कोई चाल हो। फैंस की कुछ Theories मे सामने आया है की जो मर चुका है वो शुभ नही बल्कि कोई और था जिसे असली शुभ ने अपने आप को मरा हुआ घोषित करने के लिए पुलिस के हवाले किया हो। ऐसा करने के पीछे शुभ का मकसद दुनिया मे अब तक की सबसे बड़ी तबाही हो सकता है जिसके लिए उसे काफी ज्यादा समय की जरूरत होगी। 


तीसरे सीजन मे असली असुर कौन होगा। (Who Is Original Asur In Season 3) 


शुभ ने लास्ट मे एक कहानी सुनाई थी जिसके हिसाब से कली के दो सेनापति थे कोका और विकोका मुझे लगता है की यह दोनों सेनापति कोई और नही बल्कि अनंत और वृंदा है जो अगले सीजन की कहानी मे मेजर रोल प्ले करते नजर आयेंगे मे ऐसा इसलिए कह रहा हु क्योंकि मैने वृंदा और अनंत के किरदार को अच्छे से नोटिस किया है। दोनों का किरदार काफी रहस्यमय है इनके पास्ट के बारे मे ज्यादा कुछ रिवील नही किया गया। अनंत बिल्कुल शुभ की तरह बातें करता है जो दर्शता है की हो न हो शुभ और अनंत का आपस मे कही न कही कनेक्शन है। वृंदा की बात करे तो आश्रम मे वृंदा शुभ के साथ रहती थी और वृंदा को छोड़कर शुभ ने आश्रम मे रहने वाले सभी लोगों को मार दिया था। इस बात से साबित होता है की कही न कही वृंदा भी शुभ का ही एक अंश है जिसे शुभ ने आने वाली तबाही के लिए बचा कर रखा हो।


Asur Season 3 Release Date In Hindi


दोस्तों असुर एक दमदार कहानी है जिसे हर बार मेकर्स बड़ी खूबसूरती के साथ स्क्रीन पर पेश करते है (Asur 3) उनके काम को देखते हुए कहा जा सकता है की असुर का तीसरा सीजन 2024 तक बनकर तैयार होगा।






Top Post Ad

Below Post Ad