Header Ad

Satyaprem Ki Katha Release Date : कार्तिक ने फिर जीता फैन्स का दिल कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है ट्रेलर।

Satyaprem Ki Katha Trailer Out : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर आउट हो चुका है। ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो 29 जून से सिनेमाघरों मे रिलीज़ की जायेगी। फिल्म के निर्देशक समीर विध्वंस है। यह दूसरी बार होगा जब कार्तिक और कियारा की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले 5 जून की सुबह एक पोस्टर रिलीज़ किया था जिसकी वजह से फैन्स के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर अच्छा खासा बज बन चुका था और फैन्स ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे थे जो अब खत्म हो चुका है।

Satyaprem Ki Katha Movie Trailer


Satyprem Ki Katha Movie Trailer


ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक कीयारा के किरदारों से होती है जिसमे कार्तिक का किरदार गुजराती मे कियारा के किरदार से पूछता है की 'तू सिंगल नथी इसके जवाब मे कियारा कहती है की मेरे को देखकर लगता है की में सिंगल हू' इसके बाद कार्तिक उसके बॉयफ्रेंड का नाम पूछते है जिसके जवाब मे कियारा बताती है की उनके बॉयफ्रेंड का नाम तपन है। इसके बाद कीयारा कार्तिक का नाम पूछती है जिसके जवाब मे कार्तिक कहते है की उनका नाम सत्यप्रेम हैं ट्रेलर मे साफ साफ दिखाया गया है की सत्यप्रेम एक गुजराती लड़का है जो शादी के लिए उतावला हो रहा है। सत्यप्रेम की माँ उससे दिन रात घर का काम कराती है जिससे परेशान होकर सत्यप्रेम अपने पापा से झगड़ने लगता है। इसके बाद ट्रेलर मे दिखाया गया है की सत्यप्रेम को कथा नाम की एक लड़की मिलती है जिससे वह सिद्धत से प्यार करने लगता है। अब आगे आप ट्रेलर देखकर समझ जाइये। 


Satyprem Ki Katha Trailer Review


ट्रेलर मे रोमांस, हसी मजाक,इमोशन, कॉमेडी और थोड़ा बहुत एक्शन भी दिखता है। ट्रेलर देखने पर पता चलता है की यह जबरदस्त रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसका म्युज़िक और डायलॉग्स बेहद फ्रेश और दमदार होंगे। ट्रेलर मे रामपाल यादव की झलक भी दिखाई देती है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। ट्रेलर काफी रोमांचक है जिसे देखने पर लग रहा है की फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग होगी। 


Satyaprem Ki Katha Movie Cast 

कियारा अडवाणी, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव, गजराज राव, अर्नोब् खान, सुप्रिया पाठक, ऋतु शिवपुरी, हिमांशु जयकर


Satyprem Ki Katha Movie Release Date 

29 जून 2023



Top Post Ad

Below Post Ad