Header Ad

Top 5 Thriller Movies 2023 In Hindi : रोंगटे खड़े कर देगी यह पांच फिल्में, सस्पेंस और थ्रिल की नही है कोई कमी

आप सस्पेंस और थ्रिल से भरी जायकेदार मसाला फिल्में देखना चाहते है लेकिन समझ नही आ रहा की क्या देखें तो चलिए आज हम आपको बताते है एकदम फ्रेश कांसेप्ट पर बनी 2023 की 5 सस्पेंस थ्रिलर फिल्में जो आपका दिमाग हिला सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे इस लिस्ट मे बताई गई सभी फिल्मों को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी क्षेत्रीय भाषाओं मे देख सकते है। Top 5 Suspence Thriller Movies 

Best Suspence Thriller Movies 2023 In Hindi


1. The Kerala Story


'द केरला स्टोरी' हाल ही मे रिलीज़ हुई एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जिसका रिलीज़ के वक्त अच्छा खासा क्रेज़ देखने मिला था। फिल्म की कहानी केरल मे रहने वाली 3 हिंदू लड़कियों के जीवन का अनुसरण करती है विशेषरूप से शालिनी नाम की लड़की का जिसका लव जिहाद के नाम पर ब्रेन वाश करके धर्म परिवर्तन कराया जाता है और इस्लाम धर्म कबूल करने के बाद आईएसआईएस नाम के एक संगठन मे आतंकी बनाकर सीरिया भेजा जाता है। अब शालिनी कैसे इस लव जिहाद के चक्कर मे पड़कर अपनी लाइफ बर्बाद कर लेती है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह रोंगटे खड़े कर देने वाली एक जबरदस्त फिल्म है जिसमे सस्पेंस और थ्रिल भरपूर रूप से देखने मिलेगा आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते है।


2. Bloody Deddy 


'ब्लडी डेडी' बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लीड रोल वाली एक जबरदस्त सस्पेंस ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट मे अंडरकवर काम करने वाले अफसर सुमेर के इर्द गिर्द लिखी गई हैं। फिल्म मे दिखाया जाता है की सुमेर अपने दोस्त के साथ मिलकर सिकंदर नाम के माफिया का 50 करोड़ के ड्रग्स से भरा बैग उड़ा लेता है जिसका पता जल्द ही सिकंदर को चल जाता है जिसके बाद सिकंदर सुमेर के बेटे को किडनेप कर लेता है और बेटे के बदले मे ड्रग्स से भरा बैग वापिस मांगता है। लेकिन बैग सुमेर के हाथ से भी गायब हो जाता है अब सुमेर सिकंदर को बैग वापिस करके अपने बच्चे को कैसे बचाएगा और इस चोरी मे कौन कौन शामिल है यह आपको फिल्म मे देखना होगा फिल्म का कथानक मजबूत है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगा आप इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते है।


3. Vash (Best Suspence Thriller Movie) 


'वश' गुजराती भाषा मे बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी अथर्व नाम के एक व्यक्ति और उसकी फैमिली पर आधारित है फिल्म मे दिखाया जाता है की अथर्व अपनी वीवी बच्चो के साथ छुट्टियां मनाने फार्महाउस जाने का प्लान बनाता है जहा रास्ते मे होटल के अंदर खाना खाते वक्त उसकी मुलाकात प्रताप नाम के एक आदमी से होती है। प्रताप एक साइको है जो लड़कियों को अपने वश मे करके सारे गलत कामों को अंजाम देता है अथर्व की बेटी आर्या भी इस साइको के वशीकरण का शिकार हो जाती है जिसके बाद पूरी फैमिली पर भारी मुसीबत आ जाती है अब यह मुसीबत क्या है और अथर्व अपनी बेटी को प्रताप से कैसे बचाएगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। फिल्म की कहानी लाजवाब है जिसे आप एक बार देखने बैठे तो खत्म किये बिना नही उठेंगे भले ही कुछ हो जाए। आप फिल्म को सोनिलिव पर देख सकते है।


4. 2018 (Best South Suspence Movie) 


2018 तोविनो थॉमस के लीड रोल वाली एक मलयालम फिल्म है जिसे हिंदी मे भी डब किया गया है। इस थ्रिलर फिल्म की कहानी 2018 मे केरल के अंदर आई भीषण बाढ़ का अनुसरण करती है। फिल्म मे दिखाया जाता है की कैसे यह बाढ़ हजारों लोगों को मौत के घाट उतार देती है। फिल्म मे यह भी दिखाया जाता है की कैसे इस घटना के वक्त आम जीवन जीने वाले कुछ लोग हजारों लोगों की जान बचाकर रियल लाइफ हीरो बन जाते है। फिल्म का क्लाइमेक्स लाजवाब है जिसे देखते वक्त आपकी आँखे फटी की फटी रह जायेंगी। फिल्म मे आपको टॉप लेवल का सस्पेंस देखने मिलेगा जो इससे पहले आपने कही नही देखा होगा। आप इस फिल्म को सोनीलिव पर देख सकते है।


5. Chor Nikal Ke Bhaga 


'चोर निकल के भागा' सनी कौशल और यमी गौतम के लीड रोल वाली फिल्म है। इसकी कहानी अंकित और उसकी प्रेमिका नेहा के इर्द गिर्द घूमती है नेहा एक एयरहोस्टेज है जो शार्क लोन से बचने के लिए अंकित के साथ मिलकर 4000 फीट की उचाई पर चल रहे हवाईजहाज से हीरे चुराने की प्लानिंग करती है और यह दोनों मिलकर प्लान को अंजाम तक भी पहुंचाते है लेकिन इनका दाव उल्टा तब पड़ जाता है जब कोई तीसरा आदमी हवाईजहाज को हाईजैक कर लेता है अब कौन है वो तीसरा आदमी और वह क्यु इस प्लेन को हाईजैक करता है इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। आप इस दिलचस्प प्लॉट पर आधारित फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।


Top Post Ad

Below Post Ad