Header Ad

Kerala Crime Files Web Series Review In Hindi : दिमाग हिला देने सस्पेंस से भरपूर है पहली मलयालम सीरीज

Kerala Crime Files Web Series : पहली मलयालम वेबसीरीज 'केरला क्राइम फाइल्स' आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। बता दे की लाल और अजु वर्गिस अभिनीत इस सीरीज को सात भाषाओं मे रिलीज़ किया गया है जिसमे हिंदी भी शामिल है। केरला क्राइम फाइल्स सेक्स वर्कर की हत्याओं की कहानी पर आधारित है। अगर आप इसे देखने का प्लान बना रहे तो इस रिव्यू को पूरा जरूर पढ़े।

Kerala Crime Files Review In Hindi


Kerala Crime Files Web Series Story


काल्पनिक कहानी केरल मे होने वाली सेक्स वर्कर्स की हत्याओं पर आधारित है। कहानी की शुरुआत मे दिखाया जाता है की कोची स्थित लॉज मे काम करने वाले शरद नाम के लड़के को एक औरत की डेड बॉडी मिलती है जिसके बाद पुलिस को बुलाया जाता है। इस केश की इंवेस्टिगेशन का जिम्मा सर्कल इंस्पेक्टर कुरियन और सब इंस्पेक्टर मनोज के हाथों मे होता है। इंस्पेक्टर मनोज जाँच शुरू करते है और उन्हे पता चलता है की वो मरी हुई औरत स्वपना नाम की एक सैक्स वर्कर थी। जिसकी हत्या शिजु नाम के आदमी ने की है जब पुलिस शिजु के बारे जाँच करती है तो उनके पास हत्यारे के नाम और फर्ज़ी एड्रेस के अलावा और कोई दुसरा सबूत नही होता। ऐसे मे पुलिस केस को सॉल्व करने के लिए अलग अलग तरीके अपनाती है। अब पुलिस सिर्फ नाम और फ़र्ज़ी एड्रेस के साथ अपराधी को कैसे ढूढेगी। यह देखना आपके लिए काफी दिलचस्प होगा। 


Kerala Crime Files Review


शुरुआती एपिसोड से ही सीरीज आपको बांधने मे कामयाब हो जाती है। शो काफी तेज गति से आगे बढ़ता है जिसमे किरदार भी बहुत जल्द विकसित हो जाते है। सस्पेंस से शुरू होने वाली इस कहानी मे आपको ऐसे ऐसे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जो इस मलयालम सीरीज को काफी अलग और मजबूत बनाते है। कुछ किरदार ऐसे है जिन्हें पुलिस से डर लगता है इसी बात का फायदा उठाकर मनोज उनकी चुटकी लेने लगते है जो आपको हँसाने के लिए काफी है। बाकी थ्रिल और सस्पेंस तो पूरी कहानी का सार बन जाता है जब शिजु एक के बाद एक सैक्स वर्कर्स को मारकर आसानी से पुलिस से बच जाता है। पुलिस और शिजु के बीच चूहे बिल्ली का खेल काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से स्क्रीन पर दिखाया गया है। शो का बैकग्राउंड म्युज़िक और विजुअल उम्दा है जो अच्छा एक्सपीरियंस देते है। एक्टिंग की बात करे तो इंस्पेक्टर मनोज के किरदार मे अजु काफी शानदार लगते है। ड्यूटी और परिवार के बीच संतुलन बनाये रखना इनके किरदार से सीखने लायक है। लेकिन कई जगहों पर मनोज टूट जाते है। हालांकि शो मे बहुत बारीक गलतियां है जिन्हे नजरअंदाज करके इसे एंजॉय किया जा सकता है। 


Top Post Ad

Below Post Ad