Header Ad

Khalish Part 3 Ullu Web Series : सास बहू की जोड़ी ने मचाया बवाल, दिलचस्प है खलिश के तीसरे पार्ट का ट्रेलर

Khalish Part 3 ( Ullu Web Series ) Trailer Review, Story, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 

Khalish Ullu Web Series


Ullu Web Series : अगर आपके पास उल्लू नाम के ओटीटी प्लेफॉर्म की सदस्यता है और लगातार आप उल्लू पर वेबसीरीज देखते है तो आपको पता ही होगा की 26 मई को उल्लू ने अपनी एक दमदार वेबसीरीज का पहला पार्ट रिलीज़ किया था जिसका नाम 'खलिश' है। सीरीज की पहली किस्त काफी सफल रही दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को 2 जून के दिन रिलीज़ करने का प्लान बनाया जो पूरा भी हुआ। अब मेकर्स बहुत जल्द इसकी तीसरी किस्त लेकर आने की तैयारी मे है हाल ही मे सीरीज के मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट का ट्रेलर (Khalish Part 3 Trailer) भी रिलीज़ कर दिया है। बता दे की सीरीज मे आलिया नाज, प्रिया गामरे और आयुषी भौमिक ने लीड रोल निभाया है।


Khalish Part 3 Trailer Review


पहले पार्ट मे दिखाया जाता है की कैसे एक माँ अपने नवविवाहित बेटे को बहु के साथ रोमांस करते देख जलन मेहसूस करती है। इसी जलन के चलते सास अपनी बहु को घर के बहुत सारे काम सौप देती है जिससे की बहु अपने विवाहिक जीवन का आनंद न ले पाए। जब बहु को लगता है की उसकी सास जानबुझ कर ऐसा कर रही है तभी से वह अपनी सास पर नजर रखना शुरू करती है और एक दिन बहु को पता चलता है की उसकी सास का दिल मोहल्ले के किसी लड़के के पास है। यह बात पता चलते ही बहु अपनी सास के नाजायज रिश्ते का समर्थन करती है और उन्हे मिलाने का वादा भी करती है। तीसरे पार्ट मे दिखाया जायेगा की बहू अपनी सास को दिये गए वादे को कैसे पूरा करेगी और इसके लिए उसे कौन सा जाल बुनना होगा यही आगे की कहानी होगी।

मेकर्स ने तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए कैप्शन मे लिखा 'इश्क उससे हमे बेपनाह हो गया, दिल उससे आस्ना हो गया, हर वादे करके भी मोहब्बत के मगर न जाने वो क्यु बेवफा हो गया।

Khalish Part 3 Release Date : आलिया नाज और गामरे की सीरीज खलिश का तीसरा पार्ट 9 जून को उल्लू एप पर स्ट्रीम होगा।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad