Header Ad

टीवी पर अपने पहले लिप लॉक Kissing सीन को लेकर नीना गुप्ता ने किया खुलासा, कहा डेटॉल से धोना पड़ा था मुँह।

हाल ही मे दिये गए एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने खुलासा किया की उनके लिए किसी को On Screen किस करना कितना मुश्किल काम था। 

Neena Gupta Recalls Her Horrific Kiss With Dilip Dhawan


नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड की काफी सफल और बहुमुखी एक्ट्रेस मे से एक है जिन्होंने कई डिफरेंट प्रोजेक्ट मे काम किया है। आपको पता ही होगा की हर प्रोजेक्ट के अंदर अभिनेताओ को अलग अलग तरीके से काम करना पड़ता है। उनके किरदार भी हर प्रोजेक्ट मे अलग होते है। आज के समय मे एक्टर या एक्ट्रेस को किसिंग सीन या लव मेकिंग सीन मे शामिल होना  कोई नई बात नही है लेकिन पहले के समय मे यह बात बहुत नई और विवादास्पद थी।

नीना गुप्ता ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रहे शो Lust Stories 2 के प्रोमोशन के दौरान उस समय का खुलासा किया जब उन्हें एक टीवी शो के लिए दिलीप धवन के साथ पहला किसिंग सीन करना पड़ा था। इसके बारे मे बात करते हुए उन्होंने बताया की उनके लिए पहला किसिंग सीन शूट करना कितना मुश्किल था।

हाल ही मे Inside Bollywood को दिये गए एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने बताया की उनके लिए पहला किसिंग सीन करना कितना भयानक था। यह बात 1990 के दशक की है जब वो 'दिल्लगी' नाम के एक टीवी शो मे दिलीप धवन के साथ काम कर रही थी। उन्होंने कहा 'एक एक्टर के तौर पर आपको तरह तरह के सीन करने पड़ते है, कभी कीचड़ मे कदम रखना पड़ता है तो कभी कभी कई घंटों तक कड़कती धूप मे खड़ा होना पड़ता है।'

पूरी घटना को याद करते हुए नीना ने कहा की ' सालों पहले दिलीप के साथ मैंने एक सीरियल किया था जिसमे मुझे इंडियन टीवी पर पहली बार लीप टू लिप किसिंग सीन करना पड़ा था। मे पूरी रात ठीक से सो नही पाई। ऐसा नही था की दिलीप कोई अंजान थे हम अच्छे दोस्त थे और वो दिखने मे भी ठीक थे।  लेकिन ऐसी स्थिति मे यह सब मायने नही रखता क्योंकि मे पहले शरीरिक और मानसिक रूप से तैयार नही थी। में बहुत तनाव मे थी लेकिन मैंने परिस्थिति से लड़ने के लिए खुद को तैयार कर लिया था। सब ठीक होते ही मैंने अपने मुह को डेटॉल से धो लिया मेरे लिए किसी ऐसे इंसान को चूमना बहुत मुश्किल था जिसे मे नही जानती।







Top Post Ad

Below Post Ad