Header Ad

Top 5 Bollywood Movies On Ott : ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली 5 फिल्में, अगर थियेटर्स मे आती तो करती अंधाधुंध कमाई

वैसे तो हर महीने सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज़ होती है अब वो हिट होगी या फ्लॉप कोई नही बता सकता। इसी तरह ओटीटी पर भी महीने में कई फिल्में रिलीज़ होती है जो वहाँ हिट हो यह भी जरूरी नही होता। लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में है जो ओटीटी पर रिलीज़ हो चुकी है अगर वो फिल्में ओटीटी पर न जाकर थियेटर्स मे जाती तो शायद वो बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती थी। आज हम उन्हीं फिल्मों के बारे मे जानने वाले है।

5 bollywood movies to be released on OTT


फ्रेडी (Freddy) 


'फ्रेडी' कार्तिक आर्यन के लीड रोल मे बनी एक धासु साइको थ्रिलर फिल्म है, जिसमे कार्तिक ने एक साइको डॉक्टर का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स की पर्फोमेंस तक सब कुछ पर्फेक्ट है, अगर फिल्म ओटीटी की जगह थियेटर्स मे रिलीज़ होती तो बड़े कारनामे कर देती। शशांक घोष के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को 2022 मे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था।


डार्लिंग्स (Darlings) 


2022 मे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई 'डार्लिंग' एक डार्क क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी घरेलू हिंसा से परेशान एक लड़की पर आधारित है। फिल्म मे विजय वर्मा, आलिया भट्ट और शेफाली शाह मुख्य भूमिका मे नजर आये, जिन्हे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पांस भी मिला था। अगर फिल्म थियेटर्स मे रिलीज़ होती तो दर्शक प्यार लुटाने मे कोई कसर नही छोड़ते। 


शेरशाह (Shershaah) 


शेरशाह साल 2021 मे प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्म है, जिसमें विक्रम बत्रा की कहानी दिखाई गई है। विक्रम बत्रा के किरदार मे सिद्धार्थ मल्होत्रा को डिंपल के किरदार मे कियारा आडवाणी को खूब पसंद किया गया था। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है। 


मोनिका ओ माय डार्लिंग (Monica O My Darling) 


2023 मे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई इस फिल्म मे राजकुमार राव, हुमा कुरेशी और राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिका निभाई है। वसन बाला के निर्देशन मे बनी यह एक क्राइम कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी एक जापानी नोवेल पर आधारित है। फिल्म की कहानी को दर्शकों ने खूब एंजॉय किया अगर यह फिल्म थियेटर्स मे रिलीज़ होती तो अच्छी खासी कमाई कर लेती। 


लव हॉस्टल (Love Hostel) 


लव हॉस्टल जी5 पर रिलीज़ हुई एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमे बॉबी देओल ने एक ऐसे खूॅखार क्रिमिनल का किरदार निभाया था जो एक प्रेमी जोड़े की जान का प्यासा होता है। फिल्म मे विक्रांत मेसी और सान्या मल्होत्रा भी है, और इसका निर्देशन शंकर रमन ने किया है। 


Top Post Ad

Below Post Ad