Header Ad

यहाँ है नेटफ्लिक्स के सबसे लोकप्रिय बोल्ड शो की लिस्ट, जिसे मिस नही करना चाहिए

नेटफ्लिक्स ने दर्शकों के लिए अलग-अलग तरह की वेबसीरीज और फिल्मों के जरिये एण्डलेस वेराइटी कंटेंट लाकर मनोरंजन जगत मे क्रांति ला दी है। नेटफ्लिक्स ने हमेशा अपने शो और फिल्मों से कई भारी मुद्दों को खुली कॉमेडी बनाकार पेश किया है। आज हम इस आर्टिकल मे ऐसी Top 5 Hottest And Boldest Web Series On Netflix के बारे मे जानने वाले है जो सेक्स एजुकेशन के साथ-साथ मनोरंजन का भी वादा करती है।

Best Bold And Hot Web Series On Netflix In Hindi


1. Bridgerton 


जूलिया क्विन के नोवेल पर आधारित यह एक अमेरिकन हिस्टोरिकल् रोमांस ड्रामा सीरीज है। जिसकी कहानी Bridgerton नामक लंदन के एक परिवार के इर्द गिर्द घूमती है। परिवार के आठ भाई बहन प्यार की तलाश मे लंदन की उच्च सोसाइटी मे घूमते है। लेकिन चारों तरफ से खुदको अपने दुश्मनो से घिरा हुआ पाते है। सीरीज दमदार कहानी के साथ बोल्ड सीन का पिटारा खोलती है। अगर आप एडल्ट है तो आपको यह सीरीज अकेले ही देखनी चाहिए। 

List Of Hot Web Series In Hindi On Netflix


2. Sex Education 


यह नेटफ्लिक्स इंडिया पर हिंदी वर्जन मे उपलब्ध एक (Bold Web Series) है। 'सेक्स एजुकेशन' की कहानी एक सेकंडरी स्कूल मे पढ़ने वाले छात्रों, उनके माता पिता और स्कूल कर्मचारियों के जीवन का अनुसरण करती है। पूरी सीरीज सेक्स के प्रति जागरूकता, समस्याओं और कुछ मुद्दों पर फोकस करती है। यह नेटफ्लिक्स की सबसे हाई रेटेड बोल्ड वेबसीरीज मे से एक है जिसे आप मनोरंजन और जानकारी के लिए देख सकते है।


3. You


यह नेटफ्लिक्स इंडियन पर ही पॉपुलर और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हॉट वेबसीरीज है। जिसके अभी तक 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन 2023 मे ही आने की तैयारी कर चुका है।इस सीरीज मे वो सब है जो किसी भी व्यक्ति को संतुष्टि दे सकता है। आप इसे अच्छी हिंदी डब्बिंग के साथ देख सकते है।

Bold Web Series On Netflix In Hindi


4. Elite 


एलाइट नेटफ्लिक्स का हॉट वेब शो है जिसकी कहानी तीन कामकाजी वर्ग के सदस्यों के इर्द गिर्द घूमती है, जिन्हे एक विशेष स्कूल के सदस्य बनने का मौका मिलता है। एक ऐसा स्कूल जो शहर के सबसे धनी छात्रों को शिक्षा प्रदान करता है। स्कूल मे उनका होना एक हत्या का कारण बनती है जो आगे चलकर एक रोमांचक स्थिति पैदा करता है। सीरीज मे आपको वो सब देखने मिलेगा जिसकी आप उम्मीद करते है।


5. S#X / Life


शो के टाइटल से ही पता चलता है की यह किस तरह की सीरीज है। नेटफ्लिक्स पर लोकप्रिय शो की लिस्ट मे शामिल यह सीरीज आपको एक अलग अनुभव देगी। सीरीज की कहानी एक भयानक पास्ट रखने वाली महिला की है, वह एक अच्छी मां है लेकिन अपने एक्स हस्बेंड को याद करना बन्द नही करती। इसी बीच अत्याचारी पति एक बार फिर महिला की लाइफ मे आ जाता है। अब महिला किस तरह से अपने अतीत से लड़ेगी यह आपको सीरीज मे देखना होगा जबरदस्त कहानी वाली इस सीरीज को हिंदी मे देख सकते है



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad