Header Ad

Anari (Ullu Web Series) : दमदार है उल्लू की नई पेशकश, ट्रेलर देख उड़ जायेंगे होश

Anari ( Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 

Ullu Web Series


Ullu Web Series : 'Bikau' और 'Love Guru' जैसी दमदार सीरीज के बाद उल्लु एक और दिलचस्प कहानी लेकर आने की पूरी तैयारी कर चुका है। इस बात पर मुहर खुद उल्लू ने अपनी आने वाली नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ करके लगाई है। ट्रेलर कुछ घंटों पहले ही यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों के बीच अच्छी सुर्खियां मिल रही है। बता दे की उल्लू ने अपनी अपकमिंग सीरीज का नाम 'अनारी' (Anari) रखा हैं। ट्रेलर की बात करे तो ट्रेलर लगभग 2 मिनट लम्बा है जिसे देखने पर एक दिलचस्प कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।


Anari Web Series Trailer 


ट्रेलर की शुरुआत अनारी नाम के एक पागल लड़के से होती है जो बच्चो के साथ कंचे खेल रहा है। इसी बीच गणेश नाम का एक लड़का अनारी को बहला फुसला कर एक ऐसी जगह पर निगरानी रखने के लिए ले जाता है जहा गणेश और भाभी एक दूसरे से प्यार करते है। काम होने के बाद गणेश पागल अनारी को पैसा देता है और अनारी वहाँ से घर आ जाता है। घर आते ही अनारी अपनी माँ के हाथ मे पैसे थमा देता है और पूरी घटना का भी जिक्र करता है अनारी की मां अपने बेटे के भोलेपन को लेकर चिंतित हो जाती है तभी एक औरत अनारी का व्याह करने की बात रखती है। इस बात के जवाब मे अनारी की मां कहती है की मेरे बेटे से शादी आखिर कौन करेगा। तभी कुछ चमत्कार होता है और जैसे तैसे करके अनारी की शादी हो जाती है, शादी के बाद जो होगा वो देखने लायक है। अगर आप आगे की कहानी जानना चाहते तो आपको उल्लू एप पर 'अनारी' के सभी एपिसोड डाउनलोड करने होंगे।

उल्लू ने 'अनारी' के ट्रेलर को रिलीज़ करते हुए लिखा नजर में कोई और अब नही आयेगा, इश्क है तुमसे बस दिल यही कहता जायेगा, तेरी बेवफाई भी कबूल है हमे लगता है अब इश्क हद से गुजर जायेगा।


Anari Web Series Release Date 


यह सीरीज 11 जुलाई 2023 से उल्लू की एप पर स्ट्रीम होगी। जिसके सभी एपिसोड आप डाउनलोड करके देख सकते है।


Anari Web Series Cast 


• Manvi Chaugh

• Muskan Agrawal

• Sarita Sharma

• Ashraf Ahmad

• Abhinav Raja

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad