Header Ad

Top 5 Hindi Web Series And Movies 2023 : क्राइम थ्रिलर से हॉरर तक इन मूवीज और सीरीज को देख वीकेंड को बनाइये मजेदार

जुलाई के पहले हफ्ते मे ही सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी स्पेस तक कई शानदार वेबसीरीज और मूवीज रिलीज़ हुई है जिसमे सोनम कपूर की 'Blind' से लेकर 'मिर्जापुर' फेम रसिका दुग्गल की वेबसीरीज 'Adhura' तक शामिल है। वीकेंड शुरू होते ही दर्शक कुछ नया और अनोखा खोजने मे लग जाते है। आपकी खोज को आसान बनाने के लिए हम Top 5 Webseries And Movie This Weekend In Hindi की लिस्ट लेकर आये है, जिसे देखकर आप इस वीकेंड अपना मनोरंजन कर सकते है।

Top 5 Web series And Movies This Week In Hindi


Adhura (Prime Video) 


'अधूरा' गौरव चावला के निर्देशन मे बना एक सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शो है। जिसमे रसिका दुग्गल, इश्वक सिंह और श्रेणिक अरोड़ा के अलावा और भी कई दिग्गज कलाकार देखने मिलेंगे। पूरी सीरीज ऊटी के एक बोर्डिंग स्कूल के रियुनियन पर आधारित है। जिसके इर्द गिर्द शानदार थ्रिल और सस्पेंस बुनने की कोशिश की गई है, अगर आप डरावनी और भयावह सीरीज देखने के शौकीन है तो प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई 'अधूरा' मे आपको कुछ नया देखने मिलेगा।


Blind (Jio Cinema) 


सोनम कपूर के लीड रोल वाली यह एक साइको थ्रिलर फिल्म हैं जिसमे सोनम कपूर ने एक ऐसी अंधी लड़की का किरदार निभाया है जो अकेले ही एक खतरनाक साइको का पीछा करने निकल जाती हैं। फिल्म मे आपको सोनम कपूर के अलावा पूरब कोहली और विनय पाठक जैसे दमदार कलाकार मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे। शेख मखिजा के निर्देशन मे बनी इस शानदार फिल्म को आप जियो सिनेमा पर फ्री मे देख सकते है।


Tarla (Zee5) 


हुमा कुरेशी और शरिब हाशमी की फिल्म 'तरला' भी इसी हफ्ते रिलीज़ हुई एक मसालेदार फिल्म है जिसमे मशहूर शेफ तरला दलाल के फर्स से अर्श तक जाने की कहानी दिखाई गई है। पीयूष गुप्ता के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते है। 


Neeyat (Theatres) 


'नियत' एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसमे विद्या बालन ने मुख्य भूमिका मे काम किया है। फिल्म मे विद्या बालन आपको सीबीआई ऑफिसर मीरा का रोल करते नजर आयेगी। कहानी आशीष कपूर नाम के एक बिजनेसमैन के इर्द गिर्द लिखी गई है जो भारत की बैंकों से 20 हजार करोड़ का लोन लेकर विदेश भाग जाता है जिसे पकड़ने का काम ऑफिसर मीरा को सौपां जाता है। दिलचस्प ट्विस्ट से भरी इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है, और फिल्म को आप सिनेमाघरों मे देख सकते है। 


72 Hoorain (Theatres) 


यह 'द केरला स्टोरी' की तरह सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है, जिसमे 2 पाकिस्तानी आतंकियों की कहानी दिखाई गई है। संजय पूरण सिंह के निर्देशन मे बनी यह फिल्म एक अच्छे क्राइम ड्रामा की तरफ ले जाने पर बल देती है। आमिर बसीर और पवन मल्होत्रा के लीड रोल वाली इस फिल्म को आप सिनेमाघरों मे जाकर देख सकते है।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad