Header Ad

Zee5 की सबसे बोल्ड वेबसीरीज, फैमिली के साथ देखी तो होगा इज्जत का फालूदा

Bold Web Series On Zee5 : इस समय इंडिया मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे ओटीटी प्लेटफोर्मस् का बोलबाला है। थियेटर्स से ज्यादा अब दर्शक ओटीटी को तबज्जो देते है और दे भी क्यु न जब घर बैठे लोगों को वो देखने मिलेगा जो वो देखना चाहते है तो एक्स्ट्रा पैसा देकर थियेटर्स मे क्यु जाए। आज हम उन्ही दर्शकों के लिए Top 5 Indian Bold Web Series की लिस्ट लेकर आये है जिन्हे घर पर बैठकर मनोरंजन करने मे मजा आता है। 

Bold Web Series On Zee5 In Hindi

1. बिच्छू का खेल

Bold Web Series On Zee5 In Hindi

यह मिर्जापुर फेम दिव्येंदु भट्टाचार्य के लीड रोल वाली एक दमदार वेबसीरीज है जिसमे आपको इंटीमेट सीन के साथ ही साथ ढेर सारा क्राइम ड्रामा भी देखने मिलेगा। सीरीज की कहानी एक बनारसी पिता-पुत्र बाबू श्रीवास्तव और अखिल श्रीवास्तव की है जो मुकेश चौबे की दुकान पर काम करते है। घटनाक्रम मे बाबू पुलिस स्टेशन के अंदर गले फंदा डालकर आत्महत्या कर लेता है जिसके बाद अखिल कसम खाता है की वह बाबू को यह कदम उठाने पर मजबूर करने वाले लोगों को उनके अंजाम तक पहुंचा कर रहेगा। अब अखिल अपने पिता की मौत का बदला किस तरह से लेता है और इस बीच कौन कौन सी घटनाएं होगीं यह आप सीरीज मे देख सकते है। 


2. पॉइज़न 2 

Bold Web Series On Zee5 In Hindi

यह जी5 पर 2 सीजन के साथ उपलब्ध मनोरंजक थ्रिलर वेबसीरीज है जिसकी कहानी माफिया और अंडरवर्ल्ड की दुनिया मे गोते लगाती है। सीरीज मे आपको धोखा, प्यार, क्राइम जैसी बहुत सी चीज़े देखने मिलेंगी जो इसे एक बेहतरीन शो बनाती है। आफताब शिवदसानी, आदित्य सिंह राठौड़, राय लक्ष्मी और राहुल देव जैसे कई कलाकार मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे। 


3. एक्सपायरी डेट

Bold Web Series On Zee5 In Hindi

यह जी 5 पर एक कमाल की थ्रिलर वेबसीरीज है जिसमे एक महिला का पति गलती से अपनी पत्नी को यह पता चलने पर जान से मार देता है की उसका किसी और के साथ अवैध संबंध चल रहा है। जब इस मर्डर की जाँच होती है तो कहानी और उलझ जाती है जिसके बाद थ्रिल और सस्पेंस आपको एक मिनट के लिए भी एपिसोड स्किप करने की इजाजत नही देंगे। सीरीज मे टोनी ल्युक, जेनिफर पिसीनाटो, स्नेहा उल्लाल और मधु शालिनी ने मुख्य किरदारों मे काम किया है। 


4. करनजीत कौर : द अंटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी

Bold Web Series On Zee5 In Hindi

यह भी एक धमाकेदार सीरीज है जिसमे एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन और हॉट सीन देखने मिलेंगे। सीरीज की कहानी सनी लियोनी के शुरूआती पड़ाव यानी की पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड मे उनकी एंट्री तक का पता लगाती है। सीरीज मे आपको वो सब दिखाया गया है जो सनी लियोनी को बॉलीवुड कि चौखट तक पहुँचने के लिए करना पड़ा था। शो में सनी लियोनी, करमवीर लाम्बा, विजय आनंद, राज अर्जुन और वंश प्रधान अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। 


5. द कैसीनो

Bold Web Series On Zee5 In Hindi

यह जी5 की सबसे हॉट और बोल्ड वेबसीरीज मे से एक है। इसमे करणवीर बोहरा और मंदना करिमि ने मुख्य भूमिका अदा की है। कहानी विक्की नाम के एक लड़के और उसके बाप की मल्टीबिलियन कसीनो के इर्द गिर्द घूमती है। सीरीज मे आपको ढेर सारे क्राइम ड्रामा के साथ वो सब देखने मिलेगा जो आप देखने की आशा लेकर इस अर्टिकल पर है। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad