Header Ad

Chull (Ullu Web Series) : उल्लू ने दर्शकों को दिया एक और झटका दमदार होने वाली है कहानी।

Chull (Ullu Web Series) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 

Chull Ullu Web Series

Ullu Web Series : इन दिनों ओटीटी प्लेटफोर्मस पर फिल्में और वेबसीरीज देखना एक ट्रेंड सा बन गया है। लोग थियेटर्स मे जाने से ज्यादा ओटीटी पर घर बैठे-बैठे मनोरंजन करना पसंद करते है। इसी वजह से दर्शकों के बीच ओटीटी पर बोल्ड और हॉट कंटेंट देखने की दिलचस्पी भी बढ़ती जा रही है। उल्लू एक ओटीटी प्लेटफोर्मस् है जहां हर महीने ढेरों बोल्ड वेबसीरीज और शॉर्ट फिल्में रिलीज़ होती है। हाल ही मे उल्लू ने अपनी एक और अपकमिंग बोल्ड वेबसीरीज की घोषणा कर दी है। वेबसीरीज का टाइटल 'Chull' रखा गया है जिसकी घोषणा मेकर्स ने एक ट्रेलर वीडियो रिलीज़ करके की है। सीरीज का ट्रेलर दमदार है जिसके बारे मे हम आगे बात करेंगे। 


कैसा है 'Chull' का ट्रेलर


यह पहली बार नही है जब उल्लू ने अपनी वेबसीरीज की घोषणा एक दमदार ट्रेलर से की हो पहले भी उल्लू ने ऐसा किया है। उल्लू की अपकमिंग सीरीज का पता ट्रेलर देखकर ही चल जाता है की वह कैसी होने वाली है और उसकी कहानी क्या होने वाली है। Chull के ट्रेलर की शुरुआत एक जवान लड़के से होती है जो चायपत्ती लेने के बहाने पड़ोशन भाभी के घर जाता है और फिर दोनों मे वो होने लगता है जो नही होना चाहिए था। इसके बाद लड़के का पिता अपनी मालकिन से अपने निकम्मे बेटे को काम पर लगाने की सिफारिश करती है और उसे घर बुलाती है लेकिन मालकिन के साथ भी वही होता है जो पड़ोशन के साथ हुआ था। सीरीज का ट्रेलर आपके रोम रोम मे आग लगा देगा वैसे इस बार उल्लू ने एक बात पर बिल्कुल भी ध्यान नही दिया और वो है सीरीज की कास्टिंग जो आकर्षित नही करती। 

उल्लू ने ट्रेलर रिलीज़ करते है हुए लिखा 'दिल से उसे याद किया है, न जाने हमने क्यु प्यार किया है एक खलिश सी है जीने में अब भी, न जाने क्यु ऐतबार किया है। 


Chull Web Series Release Date 


यह बोल्ड वेबसीरीज 28 जुलाई 2023 को उल्लू एप पर रिलीज़ की जायेगी जिसके सभी एपिसोड आप आसानी से देख पाएंगे। 


 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad