Header Ad

Top 5 Crime Thriller Web Series On Amazon Prime : सस्पेंस और थ्रिल से दिमाग घुमा देंगी यह सीरीज

अगर आप सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी वेबसीरीज देखने के शौकीन है तो यह लिस्ट आपके लिए ही है यहाँ हम आपको Amazon Prime Video की 5 बेस्ट वेबसीरीज के बारे मे बता रहे है जो जबरदस्त क्राइम और थ्रिल से भी भरपूर है। सबसे अच्छी बात यह की आप इन सभी वेबसीरीज को हिंदी मे देख सकते है।

Best Crime Thriller Web Series On Amazon Prime In Hindi

Best Indian Web Series On Amazon Prime In Hindi


1. Breathe : Into The Shadow

Best Crime Thriller Web Series

2020 मे रिलीज़ हुई अभिषेक बच्चन और अमित साध के लीड रोल वाली यह एक शानदार क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसका दूसरा सीजन 2022 मे रिलीज़ किया था। ये अविनाश सभरवाल नाम के सायकायट्रिस्ट और उसके परिवार की कहानी है।अविनाश दिल्ली मे अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी सिया के साथ रह रहा होता है इसी बीच अविनाश की बेटी अचानक गायब हो जाती है तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस उसका कोई पता नही लगा पाती। कई दिनों बाद पता चलता है की सिया जिंदा है और किडनेपर अविनाश से उसकी बेटी को जिंदा रखने के बदले किसी का खून करने को कहता है। पहला मर्डर होने के बाद केस इंस्पेक्टर कबीर को मिलता है जिसके बाद कबीर और अविनाश के बीच चूहे बिल्ली का खेल शुरू होता है जो आपको बांधे रखेगा।


2. Vadhandhi 

Best Crime Thriller Webseries

यह 2022 की दमदार मिस्ट्री थ्रिलर वेबसीरीज है, जिसमे एसजे सूर्या, नासर, लैला, संजना और स्मृति वेंकट जैसे अन्य कलाकार मुख्य किरदारों मे नजर आयेंगे। कहानी मे ममता नाम की एक लड़की का मर्डर हो जाता है जिसकी खबर टेलिविजन पर दिखाने के बाद प्रदेश मे इस केस से जुड़े गलत रुमर्स फैलने लगते है जिनका आगे चलकर बहुत ही खराब निष्कर्ष निकलता है पुलिस इस केस को सुलझाने मे पूरी तरह से उलझ जाती है। इसी बीच कहानी नया मोड ले लेती है, और बाद मे पता चलता है की यह बॉडी ममता की नही बल्कि एंग्लो इंडियन परिवार की लड़की की है। सस्पेंस और नये नये ट्विस्ट सीरीज देखने के लिए मजबूर करते है अगर आपको इस तरह की सीरीज देखना पसन्द है तो आप इसे बिल्कुल भी मिस न करे।


3. Farzi 

Best Crime Thriller Webseries

प्राइम वीडियो की यह सीरीज 2023 की सबसे पॉपुलर क्राइम ड्रामा सीरीज मे से एक है जिसमे शाहिद कपूर के अलावा केके मेनन, विजय सेतुपति और राशि खन्ना लीड रोल मे देखने मिलेंगे। कहानी सनी और उसके दोस्त फिरोज के इर्द गिर्द घूमती है। अपनी जिंदगी मे मिलने वाले दुखो से परेशान सनी नकली नोट छापने का काम शुरू करता है जिसके बाद पुलिस और सनी के बीच चूहे बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है। कहानी काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से आगे बढ़ती है जिसे पूरा देखने पर आप मजबूर हो जायेंगे। एक्टर्स की परफॉर्मेंस और स्क्रीनप्ले इसकी खासियत है।


4. Dahaad 

Best Crime Thriller Webseries

दहाड़ 2023 मे रिलीज़ हुई सोनाक्षी सिन्हा की डेव्यु सीरीज है जिसमे सोनाक्षी ने लेडी पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। सीरीज की कहानी राजस्थान के मंडावा मे सेट है जहाँ एक के बाद एक हत्याओं को अंजाम दिया जा रहा है जिसकी जाँच सोनाक्षी करती है। इन हत्याओं मे सबसे खास बात यह है की कातिल हत्याओं को सार्वजनिक शौचालय मे अंजाम देता है। जो सीरियल किलिंग की तरफ इशारा करता है अब सोनाक्षी इस खूनी को कैसे पकड़ेंगी यह देखना काफी दिलचस्प होता है। रुचिका ओबेरॉय के निर्देशन मे बनी यह एक शानदार सीरीज है। 


5. Adhura

Best Crime Thriller Webseries

'अधूरा' गौरव चावला के निर्देशन मे बना एक सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शो है। जिसमे रसिका दुग्गल, इश्वक सिंह और श्रेणिक अरोड़ा के अलावा और भी कई दिग्गज कलाकार देखने मिलेंगे। पूरी सीरीज ऊटी के एक बोर्डिंग स्कूल के रियुनियन पर आधारित है। जिसके इर्द गिर्द शानदार थ्रिल और सस्पेंस बुनने की कोशिश की गई है, अगर आप डरावनी और भयावह सीरीज देखने के शौकीन है तो प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई 'अधूरा' मे आपको कुछ नया देखने मिलेगा।

Top Post Ad

Below Post Ad