Header Ad

Kohrra Web Series Review : पंजाब के असुरों का पीछा करते नजर बरून सोबती, पुलिस अफसर बन ढाया कहर

Kohrra Web Series : बरूण सोबती की क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज 'कोहरा' 15 जुलाई शनिवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो गई है। इस सस्पेंस थ्रिलर सीरीज की कहानी पंजाब की धरती पर सेट है जिसमे बरुण सोबती और संविदरपाल विक्की ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। अगर नेटफ्लिक्स पर 'कोहरा' देखने का प्लान बना रहे है तो यह रिव्यू जरूर पढ़े -

Kohrra Web Series Review In Hindi


क्या है सीरीज की कहानी? 


सीरीज की कहानी पंजाब के एक छोटे से गाँव मे सेट जहां एक सुबह ओस या कोहरे मे पॉल नाम के आदमी की लाश मिलने पर अफरातफरी मच जाती है। पुलिस इस केस की जाँच करने पहुंचती है और पता चलता है की पॉल एक एनआरआई है जो शादी के एक दिन पहले ही पंजाब आया था। जाँच मे यह भी पता चलता है की पॉल के साथ आया उसका फॉरेनर दोस्त लिअम भी लापता है। लिअम के गायब होने की खबर छोटे से गाँव से निकलकर यूएस तक पहुँच जाती है और फिर केस को लेकर पुलिस पर दवाब बढ़ने लगता है। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के साथ साथ लिअम को ढूढने की जिम्मेदारी बलबीर सिंह और गरुण्डी नाम के दो जाबाज पुलिस अफसर को सौपी जाती है अब ये अफसर केस को सुलझाने मे कामयाब होंगे या नही यह देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा। 


कोहरा वेबसीरीज रिव्यू 


कोहरा काफी दिलचस्प नेटफ्लिक्स सीरीज है जो आपको आखिर तक बांधने मे कामयाब हो जायेगी सिर्फ डायरेक्शन और कसे हुए स्क्रीनप्ले की वजह से क्योंकि इसकी कहानी बीच बीच मे प्रेडिक्टेबल हो जाती है, जो मजा किरकिरा करती है। हर किरदार की बैकस्टोरी और पर्सनालिटी जिस तरह से पेश की गई है वो इस सीरीज का प्लस पॉइंट बन जाती है और फिर मजा आने लगता है। मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए दो पुलिस अफसर जिस तरह से काम को आगे बढ़ाते है वो चीज दर्शकों को आकर्षित करेगी। यह रणदीप झा के निर्देशन की खूबसूरती है जो एक काल्पनिक कहानी को रियल बना देती है। बरूण सोबती ने पुलिस अफसर गरुण्डी के किरदार मे जान डालने का काम किया है वह इस किरदार मे गुंडों का पीछा करते हुए बेहतरीन लगते है। पर्फेक्शन के साथ अपने काम को अंजाम देना बॉलीवुड के स्टारकिड इनसे सीख सकते है। बलबीर का किरदार भी दर्शकों को आकर्षित करने मे कोई कसर नही छोड़ता। दिलचस्प कहानी और कलाकारों की दमदार एक्टिंग के लिए इस मिस्ट्री थ्रिलर को जरूर देखना चाहिए। 





Top Post Ad

Below Post Ad