Header Ad

Mangalavaaram Movie Release Date : 'Rx 100' फिल्म के मेकर्स की एक और धासु फिल्म का टीजर हुआ जारी, जानी कब होगी रिलीज़

तेलुगु फिल्म 'Rx 100' फिल्म के निर्देशक अजय भूपति ने अपनी अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म 'मंगलवार' से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल करने की पूरी तैयारी कर ली है, इस फिल्म का फर्स्ट टीजर आज लॉन्च हो गया है। 'Mangalavaaram' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमे 'Rx 100' की लीड एक्ट्रेस पायल राजपूत भी नजर आयेंगी। 

Mangalavaaram Movie Release Date In Hindi


पोस्ट प्रोडक्शन है पर चल रहा काम


एक रिपोर्ट के मुताबिक 'मंगलवार' फिल्म की टीम 99 दिन का शूट हाल ही मे 12 जून को पूरा कर चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम देखा जा रहा है। इसी बीच मंगलवार के दिन मेकर्स द्वारा फिल्म का टीजर लॉन्च करना इस बात की तरफ इशारा करता है की फिल्म अगस्त महीने के आखिर तक रिलीज़ हो सकती है। इस पैन इंडिया फिल्म के निर्माता स्वाति गुनुपति, सुरेश वर्मा और अजय भूपति है। जबकि बैकग्राउंड स्कोर 'कांतारा' फेम बी अजनेश लोकनाथ ने तैयार किया है। 


कैसा है फिल्म का टीजर 


मंगलवार फिल्म का टीजर लगभग 1 मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत मे कुछ गाँव वालों को दिखाया जाता है जो कुछ अजीब चीज देखकर चौक जाते है पूरा गाँव इस चीज को देखकर सदमे मे है टीजर आगे बढ़ता है और एक आदमी को दिखाया जाता है। फिर एक अजीब मास्क मंदिर और कुछ रहस्यमय चीजें दिखाई जाती है जिन्हे देखकर कहानी का अंदाजा लगाना न मुमकिन है। एडिटर ने बड़ी चालाकी से टीजर कट किया है। टीजर मे एक लाजवाब प्रकार का बैकग्राउंड म्युज़िक सुनने मिलता है जो मिस्ट्री थ्रिलर और हॉरर फिल्म की तरफ इशारा करता है।


मंगलवार फिल्म रिलीज़ डेट 


मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस नही की गई है लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक कहाँ जा रहा है की फिल्म अगस्त 2023 मे ही पैन इंडिया रिलीज़ होगी।

Top Post Ad

Below Post Ad