Header Ad

Top 5 Best Crime Thriller Web Series On Jio Cinema : मुफ्त मे देखें यह क्राइम थ्रिलर शो, 'असुर 2' है लिस्ट का पहला शो

रियलिटी शो, सीरियल्स, मूवीज और आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग के अलावा जियो सिनेमा क्राइम थ्रिलर, रोमांस, कॉमेडी जैसे कई अन्य जॉनर् मे बनी वेबसीरीज का मुफ्त भंडार है जहा आप अलग-अलग भाषाओं मे बनी एक से बढ़कर एक वेबसीरीज देख सकते है। यहाँ हमने हिंदी भाषा की बेहतरीन Top 5 Crime Thriller Web Series On Jio Cinema की सूची तैयार की है।  

Best crime Thriller web series on jio cinema


Asur 2 


'असुर' भारत की One Of The Best Crime Thriller Web Series मे से एक है। पहले सीजन को मिली भारी सफलता के बाद दूसरा सीजन भी काफी हिट साबित हुआ। शो मे पौराणिक कथाओ और साइकोलॉजी का अनोखा जोड़ दर्शकों को एक नया एक्सपीरियंस देता है। सीरीज की कहानी एक सीरियल किलर की अंधेरी दुनिया के इर्द गिर्द लिखी गई है। कहानी अच्छाई और बुराई के बीच की लड़ाई को दिखाती है। यह शो दर्शकों के बीच दिलचस्प और रहस्यमय कहानी के कारण काफी पॉपुलर है।


Apharan 


'अपहरण' हिंदी भाषा की एक दमदार क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसके अब तक 2 सीजन आ चुके है। सीरीज की कहानी क्राइम की अंधेरी दुनिया के इर्द गिर्द घूमती है। जिसमे आपको एक आदर्शवादी और ईमानदार पुलिस अफसर रुद्र श्रीवास्तव के जीवन की संघर्ष यात्रा देखने मिलेगी, जो एक भयावह अतीत रखता है। 'अपहरण' इंटेंस एक्शन सिक्वेंस और कंप्लेक्स किरदारों की वजह से काफी पॉपुलर है इतना ही नही सीरीज मे सस्पेंस और थ्रिल भर भर के डाला गया है जो आपको सीट से उठने नही देगा।


London Files 


लंदन फाइल्स 2022 मे रिलीज़ हुई भारतीय क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमे आपको अर्जुन रामपाल लीड रोल मे देखने मिलेंगे। सीरीज लंदन पुलिस के डिटेक्टिव ओम सिंह की कहानी दिखाती है। दरअसल लंदन मे बाहरी देशों से आकर बसने वाले लोगों पर शख्त कानून बनाये जा रहे है जिस वजह से शहर मे काफी गर्म माहौल बना है इसी बीच शहर के सबसे नामदार आदमी अमर रॉय की बेटी लापता हो जाती है, जिसे ढूढने का काम ओम सिंह को सौंपा जाता है इस केस की इंवेस्टिगेशन मे ओम सिंह ऐसी समस्या मे फस जाते है जो इस पूरी कहानी को दिलचस्प मोड पर लाकर खड़ा कर देती है।


Inspector Avinash 


इंस्पेक्टर अविनाश 2023 मे रिलीज़ हुई एक सच्ची घटना से प्रेरित सीरीज है, जिसे 1990 के दशक के उत्तरप्रदेश मे सेट किया गया है। कहानी अविनाश मिश्रा की जर्नी का अनुसरण करती है जो यूपी के अंदर अपनी तीक्ष्ण बुद्धि, चालाक इंवेस्टीगेशन टेकनिक और क्राइम सॉल्व करके गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए जाने जाते है। कहानी कमाल की है जो आपको सीट से टिके रहने पर मजबूर कर देगी। 


Crackdown 


यह एक इंडियन स्पाई थ्रिलर वेबसीरीज है जो आपको सेक्रेट मिशन और इंटरनेशनल स्तर पर देश के खिलाफ होने वाली साजिशों की रोलर कोस्टर राइड पर ले जायेगी। सीरीज की कहानी एक खुफिया एजेंसी के रॉ एजेंट का अनुसरण करती है। जो इंटरनेशनल लेवल पर आतंकियों का खात्मा करने के अलावा और भी कई गुप्त मिशन मे शामिल होता है। यह शो अपने तेज कथानक और कई उतार चढ़ाव से भरी कहानी के कारण दर्शकों के बीच जाना जाता है, यह एक्शन और मिस्ट्री का एक सटीक मिश्रण भी है।


Top Post Ad

Below Post Ad