Header Ad

Top 5 Hindi Web Series On Amazon Mini Tv 2023 : रोमांस और कॉमेडी का तड़का लगाती है यह सीरीज, फ्री मे उठाये पूरा लुफ्त

मनोरंजन के लिए आज हमारे पास विकल्प के रूप मे इतने सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफोर्म है की यह चुनना बहुत ही मुश्किल हो जाता है की क्या देखना है और कहाँ देखना है। इनमे से कुछ ओटीटी प्लेटफोर्मस सबस्क्रिप्शन बेस्ड है और कुछ फ्री, उनमे से एक Amazon Mini Tv है जहां आपको फ्री मे Top 5 Web Series On Mini Tv In Hindi देखने मिल सकती है।

Best Web Series On Amazon Mini Tv In Hindi


Crushed 


2022 मे रिलीज़ हुई एक शानदार रोमांटिक स्कूल ड्रामा वेबसीरीज है, जिसके अभी तक दो सीजन आ चुके है और दोनों ही सीजन काफी हिट भी रहे। क्रश्ड की कहानी लखनऊ सेंटल स्कूल के इर्द गिर्द लिखी गई है, जहां स्टूडेंट्स की पढ़ाई की दिक्कतों के बीच उनके रोमांस को भी दिखाया गया है। सीरीज मे आध्या आनंद, उर्वी सिंह और नमन जैन मुख्य भूमिकाओं मे देखने मिलेंगे। मंदार कुरूंद के निर्देशन वाले इस शो को आप मिनी टीवी पर देख सकते है।


Ishq Express


ऋत्विक सहोरे और गायत्री भरद्वाज के लीड रोल वाली यह सीरीज मिनी टीवी पर 2022 मे रिलीज़ हुई थी। जिसमे आरव और तान्या की प्यारी सी लव स्टोरी दिखायी गई है, ये दोनों एक ट्रेन मे मिलते है जहां से पूरा किस्सा शुरू होता है और यह सफर दोनों को प्यारे से रिश्ते मे बांध देता है। बता दे की इस रोमांटिक ड्रामा सीरीज का निर्देशन सतीश राज, तंमय रस्तोगी और सौरभ स्वामी ने किया है।


Highway Love


हाईवे लव भी एक दिलचस्प रोमांस ड्रामा शो है जिसमे ऋत्विक सहोरे और गायत्री भरद्वाज ने ही मुख्य भूमिका अदा की है। शो मे इनाया और कार्तिक नाम के दो स्ट्रेंजर्स की कहानी दिखाई गई है जो एक जर्नी के दौरान हाईवे पर मिलते है और दोनों मे प्यार की खिचड़ी पकना शुरू हो जाती है। 2023 मे रिलीज़ हुई इस सीरीज को देखने के बाद आपका भी रोड ट्रिप पर जाने का मन करेगा बता दे की इसका निर्देशन साहिर रजा ने किया है।


Couple Goals Season 3


2022 मे यूट्यूब पर रिलीज़ हुई यह एक दमदार कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा सीरीज है जो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर मानी जाती है । दिलचस्प स्टोरी के कारण दर्शकों ने इसे जमकर पसंद किया था। सीरीज की कहानी आयुष और जेनी के इर्द गिर्द लिखी गई है जो एक ही कॉलेज मे पढ़ते है। कॉलेज के शुरुआती दिनों मे इन दोनों के बीच काफी लड़ाई झगड़े होते है लेकिन बाद मे वे इन्हे सुलझाने की कोशिश भी करते है। शो मे मुगधा अग्रवाल और आकाश गुप्ता लीड रोल मे नजर आये थे जबकि दिव्यांशु मल्होत्रा शो के निर्देशक है।


Permanent Roommates


2014 मे रिलीज़ हुई भारतीय कॉमेडी रोमांस ड्रामा सीरीज है जिसमें सुमित व्यास और निधि सिंह लीड रोल मे देखने मिलेंगे। इस सीरीज मे आपको रोमांस और कॉमेडी के अलावा इमोशन और झगड़ा भी देखना मिलेगा। कहानी मिकेश और तान्या नाम के कपल की है जिनके रिश्तें मे आपको कभी खुशी कभी गम वाले दोनों ही साइड देखने मिलेंगे। बता दे की इसका निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है।





Top Post Ad

Below Post Ad