Header Ad

Omg 2 Release Date : टीजर मे दिखा अक्षय का ट्रांसफॉर्मेशन, लाजवाब लुक की जनता ने की तारीफ

साल 2011 मे रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ओएमजी उस समय काफी हिट साबित हुई थी। फिल्म की कहानी और कांसेप्ट ने समाज मे जागरूकता फैलाने की कोशिश तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार को श्री कृष्णा के रोल मे बेहद पसंद किया गया था। अक्षय और परेश की इस जोड़ी को दर्शकों ने जमकर प्यार था अक्षय एक बार फिर वही प्यार दुबारा पाने के लिए ओएमजी 2 लेकर आ रहे है। इस बार फिल्म मे पंकज त्रिपाठी और यमी गौतम अक्षय का साथ देते नजर आयेंगे। 

Omg 2 Release Date in hindi


अक्षय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया OMG 2 का नया पोस्टर 


अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्टर जारी कर फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है। पोस्टर मे देखा जा सकता है की इस बार अक्षय कुमार भगवान श्री कृष्ण का नही बल्कि भगवान शंकर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक 'ओएमजी 2' भी पिछली बार की तरह सामाजिक मुद्दे पर आधारित होने वाली है। 


Omg 2 Teaser Review In Hindi


ईश्वर है या नही इस बात का प्रमाण मानव आस्तिक या नास्तिक बनकर दे सकता है पर भगवान अपने बनाये हुए बंदों मे कभी भेद नही करता। इस डायलॉग के साथ टीजर की शुरुआत होती है टीजर देखने पर पता चलता है की इस बार कहानी नास्तिक कांजीलाल मेहता की नही बल्कि आस्तिक कांति शरण मुद्गल की होने वाली है जो शिव जी का परम भक्त बनकर एक सामाजिक लड़ाई लड़ता दिखाई देगा। टीजर मे अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री नजर आती है जहां वो शिवजी के किरदार मे अपने भक्त का साथ निभाते नजर आये है। कांति शरण मुद्गल का किरदार पंकज त्रिपाठी निभा रहे है लुक से लेकर एक्टिंग तक टीजर मे वे भी शानदार लग रहे है। बैकग्राउंड म्युज़िक कमाल का होने वाला है जो कानों के साथ साथ दिल को भी सुकून देगा।


इस दिन रिलीज़ होगी 'ओएमजी 2' (Omg 2 Movie Release Date) 


अमित राय के निर्देशन मे बनी अक्षय की यह सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म 11 अगस्त 2023 को सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के साथ बॉक्सऑफिस पर क्लेश करेगी।


Top Post Ad

Below Post Ad