Header Ad

Top 5 Romantic Drama Movies Dubbed In Hindi : साउथ की 5 दमदार लव स्टोरी फिल्में जो कर देंगी आपको दीवाना

दोस्तों अगर आप ढेर सारा क्राइम ड्रामा और मारधाड वाली फिल्में देख-देख कर बोर हो चुके है और ऐसा कुछ देखना चाहते है जिनमे खून खराबा नाम मात्र के लिए या फिर बिल्कुल भी न हो तो आप सही जगह पर है। यहाँ हमने Top 5 South Indian Romantic Drama Movies की लिस्ट तैयार की है। इन सभी फिल्मों को आप अच्छी हिंदी डब्बिंग के साथ यूट्यूब पर देख सकते है। 

Best Romantic Drama Movies In Hindi

Best Romantic Comedy Drama Movie In Hindi

1. Dear Comrade

Romantic Comedy Drama Movies

2019 मे रिलीज़ हुई 'डियर कामरेड' रोमांटिक जॉनर् मे सबसे पॉपुलर फिल्मों मे से एक है। फिल्म मे आपको विजय देवरकोंडा और रश्मिका मन्धाना लीड रोल मे नज़र आयेंगे। कहानी गुस्सेल स्वभाव के छात्र नेता बॉबी की है जिसे एक राज्य स्तरीय क्रिकेटर लिलि से प्यार हो जाता है, और लिलि भी उसके प्यार पड़ जाती है लेकिन बॉबी के गुस्से के कारण दोनों अलग हो जाते है।


2. Majili

Romantic Comedy Drama Movies

माजिली 2019 की बेहतरीन रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमे नागा चैतन्य और समंथा रूथ प्रभु ने लीड रोल मे काम किया है। फिल्म की कहानी पूर्णा नाम के एक क्रिकेटर की है जो भारतीय क्रिकेट टीम से खेलना चाहता है इसी बीच पूर्णा की मुलाकात अंशु से होती है और दोनों प्यार मे पड़ जाते है। लेकिन जल्द ये दोनो अंशु की फैमिली की वजह से अलग हो जाते है अंशु के बिछड़ने का गम पूर्णा को शराबी बना देता है तभी पड़ोस मे रहने वाली श्रवनि उससे शादी करने का फैसला करती है। अपने पिता के दवाब मे आकर पूर्णा, श्रवनि से शादी कर लेता है। बहुत सारे उतार चढ़ाव के बाद ये लव स्टोरी और भी दिलचस्प लगने लगती है।


3. Geetha Govindam

Romantic Comedy Drama Movies

यह 2018 मे रिलीज़ हुई तेलुगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमे कॉलेज का युवा प्रोफेसर विजय गोविंद जल्द से जल्द शादी करने की इच्छा रखता है इसी बीच गोविंद की मुलाकात गीता से होती है और गोविंद पहली ही नजर मे गीता के लिए पागल हो जाता है। लेकिन एक हादसे के कारण गोविंद की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है और जिस गीता से वह प्यार करता है वह जल्द ही उसकी दुश्मन बन जाती है। फिल्म काफी शानदार तरीके से आगे बढ़ती है जिसमे कॉमेडी, गुस्सा, प्यार, नफरत हर चीज का दमदार तड़का लगाया गया है। इसमे आपको विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंधाना की जोड़ी लीड रोल मे देखने मिलेगी। 


4. Fidaa 

Romantic Comedy Drama Movies

शेखर कंमुला के निर्देशन मे बनी फिदा 2017 की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमे साई पल्लवी और वरुण तेज ने मुख्य भूमिका अदा की है फिल्म की कहानी एक एनआईआई के इर्द गिर्द लिखी गई है जिसे एक छोटे से गाँव मे रहने वाली लड़की भानु से प्यार हो जाता है लेकिन आपसी मतभेद और गलतफेहमियों की वजह से इनके रिश्ते मे दरार आ जाती है। इस फिल्म का कथानक दमदार है और एक्टर्स की एक्टिंग भी इसे एक अच्छी फिल्म बनाते है।


5. Paper Boy

Romantic Comedy Drama Movies

पेपर बॉय 2018 की मास्टरपीस रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी रवि और धरनी के इर्द गिर्द घूमती है। कहानी मे एक समाचार पत्र बेचने वाले रवि को अमीर घर की बेटी से प्यार हो जाता है लेकिन लड़की के परिवार की वजह से इन दोनों के बीच दूरिया आ जाती है। रवि से दूर होने के गम मे धरनी टूट जाती है और अपने परिवार को छोड़कर चली जाती है आगे कहानी मे जो होगा वो देखने लायक है कहानी आपको आखिर तक बांधकर रखेगी। फिल्म मे संतोष शोभन और रिया सुमन ने लीड रोल निभाया है। 


Top Post Ad

Below Post Ad