Header Ad

Jawan Movie Trailer Out : तोड़फोड़ एक्शन से भरपूर है जवान का ट्रेलर, शाहरुख़ खान ने दिखाये कई रूप

Jawan Trailer Out : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का दर्शकों के बीच काफी तगड़ा क्रेज़ बना हुआ है। हाल ही मे खबर आई थी की जवान के ट्रेलर को 'मिशन इम्पोसिपल 7' के साथ रिलीज़ किया जायेगा। लेकिन ऐसा नही हुआ, आखिरकार शनिवार के दिन दर्शकों के इंतज़ार पर विराम लगाते हुए शाहरुख खान ने फिल्म जवान के ट्रेलर को रिलीज़ करने की घोषणा एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर करते हुए की थी। और यानी की 10 जुलाई को ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 

Jawan Movie Trailer Review In Hindi


Jawan Movie Trailer Review 


प्रीव्यू ट्रेलर की शुरुआत एक खतरनाक डायलॉग से होती है जिसमे शाहरुख खान कहते है में कौन हू, कौन नही, पता नही। मां को किया वादा हू या अधूरा एक इरादा हू में अच्छा हू बुरा हू पुण्य हू या पाप हू। 

इस लम्बे चौड़े दमदार डायलॉग के साथ अनिरुध का म्युज़िक रोंगटे खड़े करने का काम करता है ट्रेलर शुरू लेकर आखिरी तक एक्शन की तरफ ले जाता है जिसमे काफी तोड़फोड़ प्रकार के एक्शन सीन देखने मिलते है। शाहरुख खान के ट्रेलर मे अलग अलग लुक देखने मिलते है जो चौकाने का काम करते है। दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति भी ट्रेलर मे एक्शन सीन करते नजर आये है। 'जब मे विलन बनता हू न तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नही पाता' यह धांसू डायलॉग शाहरुख खान की पहचान बताता है की वह फिल्म मे क्या करने वाले है। शायद वह फिल्म मे विलेन की तरह काम करने वाले है किसी अच्छे मकसद के लिए। आखिर मे शाहरुख खान का एक सीन है जिसमे वो ट्रेन के अंदर एक पुराने गाने पर डांस करते नजर आते है।


Jawan Movie Cast 


जवान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसमे शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण एक स्पेशल अपिरियंस मे नजर आयेंगी। बता दे की फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है।


Jawan Movie Release Date 


शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान अब 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी क्षेत्रीय भाषाओं मे रिलीज़ होगी।



Top Post Ad

Below Post Ad