Header Ad

The Trial Web Series Review In Hindi : सब कुछ खोने के बाद भी हार नही मानती काजोल, ट्विस्ट से भरपूर है सीरीज

The Trial Pyaar Kanoon Dhokha : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन की पहली वेब सीरीज 'द ट्रायल' रिलीज़ हो चुकी है। यह एक कोर्टरूम ड्रामा सीरीज है जिसमे काजोल ने एक स्ट्रांग लायर नायोनिका सेनगुप्ता का किरदार निभाया है। इनके अलावा जीशू सेनगुप्ता भी हैं जो काजोल के पति और एडिशनल जज राजीव सेनगुप्ता के रोल मे देखने मिलेंगे। इंडियन सिनेमा मे कोर्टरूम ड्रामा दर्शकों का काफी पसंदीदा जॉनर् माना जाता है। पहले भी इस जॉनर् मे बहुत सी फिल्में और वेबसीरीज बन चुकी है। जैसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार की 'क्रिमिनल जस्टिस' भारत की सबसे पॉपुलर कोर्टरूम ड्रामा सीरीज है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब हॉटस्टार इसी तरह की एक और दमदार वेबसीरीज 'द ट्रायल' लेकर आ चुका है जिसका रिव्यू हम करने जा रहे है।

The Trial Web series Review in hindi


क्या है 'द ट्रायल' की कहानी? 


कहानी एक हाउसवाइफ नायोनिका सेनगुप्ता की है जिनके पति जज राजीव सेनगुप्ता को रिश्वत के रूप मे सेक्सुअल फेवर लेने के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया जाता है। पति की हरकतों का नुकसान पूरे परिवार को भरना पड़ता है और उनकी पूरी जमीन जायदाद कानूनी रूप से जब्त कर ली जाती है। अपने जीवन मे आने वाली इस समस्या से परेशान नायोनिका परिस्थिति से लड़ने का फैसला करती है और फिर लॉयर की प्रेक्टिस दोबारा शुरु करती है। कई उतार चढ़ाव और मेहनत के बाद नायोनिका वकालत की दुनिया मे अपनी धाक जमा लेती है फिर उनके पास वो केस आता है जो उनके अतीत को कुरेदने के लिए काफी है यानी की उनके पति का केस अब नायोनिका इस केस को लड़ेगी आगे कहानी मे और कौन से मोड़ आने वाले है इन सबके सवाल आपको हॉटस्टार पर ढूढने होंगे।


द ट्रायल : प्यार कानून धोखा रिव्यू


द ट्रायल एकदम अलग और दमदार कहानी है जो काफी उतार चढ़ाव लिए आगे बढ़ती है शुरुआत से ही सीरीज का कथानक इस प्रकार सेट किया जाता है की आप सभी एपिसोड देखने पर मजबूर हो जायेंगे। माना की कोर्टरूम ड्रामा पर कहानी लिखना कोई नई बात नही है लेकिन इस सीरीज मे किरदारों को कहानी से जिस तरह जोडा गया है वो एकदम नया है। नायोनिका अपने पति की हरकतो के कारण बर्बाद हो जाती है लेकिन एक बार फिर अपने बच्चो के लिए खुदको तैयार करती है कहानी यहाँ से काफी दिलचस्प लगने लगती है। काजोल ने अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया है वह किरदार मे इस तरह घुस जाती है की रील और रियलिटी मे फर्क ढूढ़ना मुश्किल हो जाता है। दूसरी तरफ जीशू सेनगुप्ता ने जज राजीव सेनगुप्ता और काजोल के पति के रूप मे धासु एक्टिंग की है, अन्य कलाकार भी अपने किरदारों मे खूब जमे है सबने उम्दा काम किया है। 

Top Post Ad

Below Post Ad