Header Ad

Mrunal Thakur News : मृणाल ठाकुर ने निजी रिश्तों पर कर दी बड़ी बात, रिश्तों पर उनका विचार जान हैरान रह जायेंगे आप

Mrunal Thakur : टेलिविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर आज बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपना रुतवा जमा चुकी है। अपने किरदारों और काम की वजह से मृणाल लोगों के दिलों मे भी अच्छी खासी जगह बना चुकी है। फिल्म 'सीता रामम' मे मृणाल ने सीता का किरदार निभाकर एक अलग पहचान बनाई है। 'सीता रामम' से लोगों का दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस अंगद बेदी और नीना गुप्ता के साथ नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म 'लस्ट् स्टोरीज 2' का हिस्सा बन चुकी है। मृणाल ने हाल ही मे दिये गए एक इंटरव्यू मे रिश्तों पर खुलकर बात की और यह भी कहा की 'मुझे समझ नही आता की आखिर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता अभिनेत्री अपने रिश्तों और लाइफ पार्टनर्स को दुनिया से छुपाकर क्यु रखते है।

Mrunal Thakur News


पहला का जमाना हुआ करता था जब कलाकार अपने रिश्तों और निजी जिंदगी को दुनिया से छिपाकर रखते थे। लेकिन आज का दौर अलग है अब ज्यादातर अभिनेता अपने निजी रिश्तों को पब्लिकली जाहिर करते है। मृणाल ने इस विषय पर कहाँ - 'मे भगवान का शुक्रिया करती है मे इस युग मे पैदा हुई जहा मे अपने सभी रिश्तों के बारे मे खुलकर बात कर सकती हूँ। मैंने पहले भी एक बार अपने ब्रेकअप के बारे मे बात की थी, जबकि बहुत से लोग इस विषय को जग जाहिर नही करना चाहते। लेकिन मेरा मानना है की लोग अनुभवों से ही सीखते है और मुझे खुशी है की में आज ऐसे लोगों से घिरी हूँ जो खुलकर अपने प्रेमी प्रेमिका के बारे मे खुलकर बात करते है।'

इसके आगे मृणाल ने अपने रिश्तों को सार्वजनिक करने उपर विचार रखे उन्होंने कहा- अगर मेरा पार्टनर इंडस्ट्री से नही है और अपने रिश्तें को निजी रखना चाहते है तो वह फिर इस रिश्तें की चर्चा सार्वजनिक तौर पर नही करेगी।' यानी की मृणाल अपने पार्टनर के विचारों को भी अहमियत देने की बात कर रही है। उन्होंने आगे कहाँ हालाँकि मुझे नही लगता की में शादी करूँगी तो मुझे इंडस्ट्री मे काम नही मिलेगा।

Top Post Ad

Below Post Ad