Header Ad

Matka Movie Release Date : वरुण तेज और नोरा फ़तेही पहली बार करेंगे स्क्रीन सांझा, भव्य इवेंट से हुई टाइटल की घोषणा

साउथ फिल्म एक्टर अब पैन इंडिया फिल्में बनाने पर ज्यादा जोर दे रहे है। डार्लिंग प्रभास, अल्लू अर्जुन और यश के बाद और भी कई सितारे पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी कर चुके है। आज इस लिस्ट मे एक और अभिनेता वरुण तेज का नाम शामिल हो गया है। पिछले दिनों खबर मिली थी बॉलीवुड डांसर और एक्टर नोरा फतेही साउथ एक्टर वरुण तेज के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है, इनके अलावा मीनाक्षी चौधरी भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगी।आज हैदराबाद मे हुए इवेंट के दौरान इस फिल्म के टाइटल नेम की घोषणा हो गई है। 

Matka Movie Release Date

'मटका' रखा गया फिल्म का नाम


बता दे की यह वरुण तेज की 14 वी फिल्म होने वाली है जिसके लिए उन्होंने निर्देशक करूण कुमार के साथ मिलाया। मेकर्स ने पहले इसका नाम 'वीटी14' रखा था। लेकिन आज यानी की 27 जुलाई को हैदराबाद मे मेकर्स ने एक इवेंट के जरिये फिल्म का नया नाम घोषित कर दिया। बता दे की इस फिल्म का नाम 'मटका' रखा गया है। हैदराबाद में इवेंट के दौरान फिल्म से जुड़ी पूरी टीम एक्टर्स, निर्देशक आदि शामिल थे। 


फर्स्ट लुक ने बढ़ाई फैंस की उत्सुकता


वरुण तेज ने इवेंट के बाद सोशल मीडिया पर 'मटका' का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मेरा अगला प्रोजेक्ट, आप सभी के प्यार की जरूरत है'। पोस्टर में रुपए पैसों से भरी गाड़ियों के बीच एक गन दिखाई गई है जो फैंस की उत्सुकता बढ़ाती है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है जिसमे 1958 से लेकर 1982 तक की घटना दिखाई जायेगी। बता दे की फिल्म का म्युज़िक जीवी प्रकाश कुमार के हाथो मे है, जबकि मोहन चेरुकुरि और डॉ विजेंद्र रेड्डी फिल्म के निर्माता है।

Top Post Ad

Below Post Ad