Header Ad

One Friday Night Movie Review : थ्रिल और सस्पेंस का भंडार है रवीना टंडन की यह फिल्म

One Friday Night Movie : रवीना टंडन और मिलिंद सोमन की फिल्म 'वन फ्राईडे नाइट' जियो सिनेमा पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म मे विधि चितालिया ने भी मुख्य भूमिका अदा की है। फिल्म की सबसे खास बात यह है की इसमे आपको ढेर सारा सस्पेंस और थ्रिल देखने मिलेगा। दूसरी खास बात यह है की यह फिल्म मात्र 90 मिनट की है। अब बड़ा सवाल यह उठता है की क्या आपको समय निकालकर जियो सिनेमा पर यह फिल्म देखनी चाहिए या नही? इस सवाल के जवाब मे हमारा रिव्यू पढ़े। 

One Friday Night Movie Review In Hindi

ऐसी फिल्म की कहानी

कहानी मे एक शादीशुदा कपल होता है लता वर्मा और राम वर्मा। लता वर्मा शहर की सबसे बड़ी स्त्री रोग विशेषज्ञ होती है और राम वर्मा जाना माना रसूकदार बिजनेसमैन। इन दोनों की शादी को 20 साल पूरे हो चुके है राम बाहरी रूप से अपनी पत्नी लता से बेहद प्यार करता है और इज्जत भी देता है। साथ मे उसका अपने से आधी उम्र की नीरू नामक लड़की से एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी चल रहा है। कहानी मे असली ट्विस्ट तब आता है जब राम अपनी प्रेमिका नीरू की वजह से एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है और फिर पत्नी के सामने राम की पोल खुल जाती है, इसके बाबजूद कहानी क्लैमेक्स मे इस तरह से आकर खड़ी होती है जिसे देखने पर लगता है की असली कहानी अब शुरू हुई है।

कैसा है फिल्म मे रोमांच और सस्पेंस का मिक्सअप

फिल्म की कहानी ज्यादा खास नही है लेकिन जिस तरह से कहानी को स्क्रीन पर प्रेजेंट किया है वह काबिलेतारीफ है। मानना पड़ेगा की मनीषा गुप्ता को बारीकी से निर्देशन करना अच्छे तरीके से आता है। फिल्म मे एकदम सटीकता के साथ रोमांस, सस्पेंस और थ्रिल का तड़का लगाया गया है। फिल्म मात्र 90 मिनट के अन्दर खत्म हो जाती है वो भी बिना बोरियत के आने ट्विस्ट आपको ओटीटी स्क्रीन से चिपकाने की कोशिस करते है और सफल भी होते है रवीना टंडन ने एक बार अपनी अदाकारी से लूट लिया उनकी स्क्रीन प्रेजेंस एक अलग ही लेवल का एक्सपीरियंस शेयर करती है। हालांकि मिलिंद सोमन की एक्टिंग मे उतना वजन नही दिखता जितना दिखना चाहिए। अगर आप रवीना टंडन के लिए फिल्म देखना चाहते है तो यह आपको निराश नही करेगी। फिल्म का स्क्रीनप्ले, म्युज़िक और सिनेमेटोग्राफी इसे देखने लायक फिल्म बनाती है।



Top Post Ad

Below Post Ad