Header Ad

10 New Must-Watch Movies & Web Series Releasing In Agust 2023 : आ गया ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक भरपूर मनोरंजन का महिना

Upcoming Webseries And Movies : अगस्त के महीने मे कई शानदार फिल्में और वेबसीरीज रिलीज़ होने जा रही है। सिर्फ थियेटर्स में ही नही बल्कि ओटीटी पर भी इस महीने नई-नई कहानियाँ दस्तक देंगी। आइये अगस्त मे आने वाली 10 वेबसीरीज और फिल्मों के बारे मे जानते है।

Upcoming Web Series And Movies Agust 2023

Choona 

यह जिम्मी शेरगिल के लीड रोल वाली पॉलिटिकल थ्रिलर ड्रामा सीरीज है। जिसमे जिम्मी शेरगिल ने शुक्ला नाम के पॉलिटिशियन का रोल निभाया है। सीरीज मे इनके अलावा आशिम गुलाटी, चंदन रॉय, मोनिका पंवर, निहारिका दत्त, नमिता दास, अतुल श्रीवास्तव और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आयेंगे। पुष्पेंद्र नाथ के निर्देशन मे बनी यह सीरीज 3 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

The Hunts For Veerappan 

नेटफ्लिक्स ने पिछले कुछ अर्से से एक के बाद एक डॉक्यू सीरीज रिलीज़ की है इसी क्रम में अब कुख्यात चंदन तस्कर वीराप्पन की भी डॉक्यू सीरीज जुड़ने जा रही है जिसमे वीराप्पन के पकड़े जाने के साथ साथ सियासी बयानो को भी दिखाया जायेगा। यह सीरीज हिंदी के अलावा और भी कई भाषाओं मे 4 अगस्त को रिलीज़ होगी। 

Dayaa

यह बांग्लादेशी सीरीज 'तकदीर' का रीमेक होने वाली है जिसे हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं मे 4 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जायेगा। सीरीज की कहानी एक ऐसे वेन ड्राइवर के इर्द गिर्द घूमती है जो बड़ी मुसीबत मे फस जाता है। इसमे आपको जेडी चक्रवर्ती और ईशा रेब्बा लीड रोल मे नजर आयेगी जबकि पवन साडीनेनी सीरीज के निर्देशक है।

The Jengaburu Curse

यह इंडिया की पहली क्लाई-फाई सीरीज है। निर्देशन नील माधब पांडा इसके जरिये क्लैमेट चेंज और इलिगल् माइनिंग से होने वाले नुकसान की एक काल्पनिक कहानी दिखाने वाले हैं। सीरीज मे आपको फारिया अब्दुला नस्सार, सुदेव नायर, मकरंद देशपांडे, दीपक संपत जैसे और भी कई अन्य कलाकार अहम किरदारों मे नजर आयेंगे। यह सीरीज 9 अगस्त को सोनीलिव पर रिलीज़ होगी।

Taali

'ताली' जियो सिनेमा पर रिलीज़ होने जा रही सुश्मिता सेन की एक दमदार सीरीज है जिसकी चर्चा फैंस के बीच काफी लंबे समय से हो रही है। यह सच्ची घटना पर आधारित सीरीज है जिसमे एक्ट्रेस सुश्मितता सेन ने ट्रांसजेंडर और सोशल वर्कर गौरी सावंत का किरदार निभाया है। रवि जाधव के निर्देशन मे बनी 'ताली' 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर फ्री मे दर्शन देगी। 

Guns And Gulaabs

शाहिद कपूर की 'फर्ज़ी' के बाद निर्देशक राज एंड डीके की जोड़ी 'गन्स एंड गुलाब' लेकर आने वाली है। ये कॉमेडी क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमे राजकुमार राव , दुलकर सलमान और आदर्श गौरव लीड रोल मे नजर आयेंगे। कहानी 90 के दशक मे सेट बताई जा रही है जिसमे उस जमाने की हिंसा और अपराध दर्शाया जायेगा। सीरीज 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 

Gadar 2

'गदर 2' सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। जिसका क्रेज़ इस समय सातवे आसमान पर देखा जा सकता है दर्शकों बेसब्री से तारा सिंह को दुबारा पाकिस्तान मे तबाही मचाता देखने के लिए उत्सुक है। फिल्म मे आपको सनी देओल और अमीशा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल मे देखने मिलेंगे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

Omg 2 

अक्षय कुमार के लीड रोल वाली यह फिल्म ओएमजी का मोस्ट अवेटेड सिक्वल है जिसमे अक्षय कुमार ने भगवान शंकर का किरदार निभाया है दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है जो एक शिवभक्त के रोल मे नजर आयेंगे। अमित रॉय के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों मे 'गदर 2' के साथ क्लेश करेगी। 

Jailer

'जैलर' सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फैंस इसके लिए काफी उत्सुक है रजनीकांत फिल्म मे एक दबंग जेलर का किरदार निभाने वाले है। फिल्म मे मोहनलाल भी मुख्य भूमिका मे नजर आयेंगे। नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

Dream Girl 2 

यह आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसमे आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, विजय राज, रामपाल यादव, सीमा पहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर और मन्जोत सिंह मुख्य किरदारों मे नजर आने वाले है। राज शांडिल्य के निर्देशन मे तैयार यह फिल्म 25 अगस्त से सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 




Top Post Ad

Below Post Ad