Header Ad

Dream Girl 2 Trailer : आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर बढ़ाई दिलों की धड़कन, पूजा बन महफिल लूटने निकले एक्टर

Dream Girl 2 Trailer Out : आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर वाकई में मजेदार है जिसमे आयुष्मान खुराना तो पूजा के किरदार मे जमे ही है साथ साथ अन्नू कपूर और विजय राज को भी रंग जमाते देखा जा सकता है। फैंस के लिए ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर किसी तोहफे से कम नही है फैंस ने जिस उम्मीद से फिल्म का इंतज़ार किया है ट्रेलर देखने पर लगता है की फिल्म के मेकर्स उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे है। आयुष्मान और अनन्या पांडे से लेकर अन्य सभी कलाकारों ने अपनी कॉमेडी से लोगों को लोटपोट कर हसने पर मजबूर कर दिया है। फैंस ट्रेलर मे डायलॉग और मजेदार सीन्स की झलक देखकर पहले कई गुना एक्साइटेड हो गए है और ट्रेलर की तारीफ करते नही थक रहे है। कुछ ने तो अभी से ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बनाने की घोषणा तक कर डाली है।

Dream Girl 2 Release Date

क्या है ट्रेलर की खासियत

ट्रेलर की शुरुआत एक मजेदार सीन से होती है जिसमे अन्नू कपूर दौड़ते हुए पूजा यानी की आयुष्मान के पास आते है और बताते है की तुम्हारे लिए क्रेडिट कार्ड वालों का फोन आया है। तभी आयुष्मान फोन पर पूजा की आवाज में बात करते हुए जबरदस्त डायलॉग बोलते है जिसे सुनकर हँसी आ जाती है, इस बार अन्नू कपूर को भी पता है की पूजा कौन है। आगे ट्रेलर में दिखाया जाता है की आयुष्मान के किरदार की शादी अनन्या के किरदार से होने वाली है। लेकिन अनन्या का बाप लड़के के सामने एक मुश्किल शर्त रखता है शर्त यह है की आयुष्मान को शादी करने के लिए 6 महीने के अंदर एक अच्छी नौकरी और बैंक मे 25 लाख रुपए जमा करने होंगे। इस शर्त को पूरा करने के लिए अब आयुष्मान को पूजा बनकर लोगों को ठगना होगा। पूरा ट्रेलर में एक भी ऐसा डायलॉग नही है जिसे सुनकर आपकी हसी न छूटे। म्युज़िक और सिनेमेटोग्राफी भी दमदार लगते है। ट्रेलर काफी मनोरंजक है और उम्मीद की जा रही है की फिल्म इससे ज्यादा मनोरंजक होगी।

Dream Girl 2 Movie Cast In Hindi

फिल्म मे आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, सीमा पहवा, राजपाल यादव, मन्जोत सिंह, अभिषेक बनर्जी और मनोज जोशी जैसे कई बेहतरीन एक्टर है।

Dream Girl 2 Release Date 

राज शांडिल्य के निर्देशन मे बनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होने जा रही है।


Top Post Ad

Below Post Ad