Header Ad

Aakhri Sach Web Series Review In Hindi : रोंगटे खड़े कर देगी सच्ची घटना से प्रेरित यह सीरीज, रिव्यू पढ़े -

Aakhri Sach Review : तमन्ना भाटिया की नई वेबसीरीज 'आखिरी सच' आज रिलीज़ हो चुकी है। यह सच्ची घटना से प्रेरित एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर वेबसीरीज है जिसमे तमन्ना पुलिस ऑफिसर की भूमिका मे नजर आती है। इसके अलावा अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दिक्षित और संजीव चोपड़ा जैसे दमदार कलाकार नजर आयेंगे। जबकि सीरीज का निर्देशन रोबी ग्रेवाल ने किया है।

Aakhri Sach Web Series Review In Hindi

क्या है आखिरी सच की कहानी

आखिरी सच की कहानी 2018 मे हुई एक वास्तविक घटना बुरारी हत्याकांड से प्रेरित है। कहानी मे दिखाया जाता है की एक परिवार के 11 सदस्य सामूहिक रूप से आत्महत्या कर लेते है। लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है इसकी जाँच करने के लिए स्पेशल ऑफिसर अन्या को बुलाया जाता है जो इस आजीबो गरीब घटना को सुलझाने की कोशिश करती है। अन्या की इन्वेस्टीगेशन मे ऐसे राज निकलकर सामने आते है जो केस की गुत्थी सुलझाने की जगह उलझा देते है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना के पीछे किसका हाथ है? क्या किसी अंधविश्वास और जादू टोना मे फसकर इस परिवार ने अपनी जान दी? या फिर मामला कुछ और ही है? इन सवालों के जवाब आपको हॉटस्टार पर ढूढने होंगे। 


एक्टिंग

तमन्ना भाटिया दमदार एक्ट्रेस है यह तो सब जानते है लेकिन इस तरह के रोल मे वो इतना अच्छा काम कर सकती है यह पता नही था, उन्होंने इंस्पेक्टर अन्या के किरदार को जिया है। हर एक सीन मे तमन्ना अपनी छाप छोड़ देती है। ऑफिसर के किरदार मे अन्या के एक्सप्रेशन कहानी को सच मानने पर मजबूर करते है। उनकी एक्टिंग से लगता है की सच मे वो किसी मर्डर केस को सॉल्व करने की कोशिश कर रही है। तमन्ना के साथ कई स्टार्स है जो चार चाँद लगा रहे है। अभिषेक बनर्जी ने भी अपने रोल मे उम्दा प्रदर्शन दिया है आजतक उनकी छवि एक कॉमेडियन के रूप मे थी लेकिन अब यह कहना बिल्कुल भी गलत नही होगा की अभिषेक इस तरह के रोल भी अच्छे से निभा सकते है। अन्य कलाकार भी अपने रोल मे उम्दा लगते है। 


आखिरी सच की खूबियां और कमियाँ

एक रात, एक परिवार और 11 मौतें एक जाँच अधिकारी और कई पहेलियाँ यह सीरीज आपके रोंगटे खड़े कर देगी। सीरीज कई रहस्यों को खोलते हुए हर किसी के जीवन मे गहराई से उतरती है। बढ़ते तनाव के बीच यह सीरीज आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी। आखिरी सच की कहानी काफी सेंसिटिव है जिसे पेश करने के लिए निर्देशक ने कड़ी मेहनत की है जो स्क्रीन पर दिखाई देती है। कहानी मे आने वाले ट्विस्ट आपको बार बार सोचने पर मजबूर करेंगे। सीरीज की सबसे बड़ी कमी इसकी गति है जो काफी धीमी लगती है लेकिन 4 एपिसोड से गति सामान्य हो जाती है। बैकग्राउंड म्युज़िक सस्पेंस और थ्रिल पैदा करने मे कोई कसर नही छोड़ता अगर आपको मर्डर मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिल पसंद है तो यह सीरीज आपको बिल्कुल भी निराश नही करेगी। 







Top Post Ad

Below Post Ad