Header Ad

Aakhri Sach Release Date : एक ही दिन में 11 लोगों की दर्दनाक हत्या, दिल दहला देगा तमन्ना की नई सीरीज का ट्रेलर

आखिरी सच' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, आखिरी सच मर्डर मिस्ट्री सीरीज होने वाली है जिसमे तमन्ना भाटिया ने लीड रोल निभाया है इनके अलावा अभिषेक बनर्जी और संजीव चोपड़ा भी इस थ्रिलर सीरीज का अहम हिस्सा है। तमन्ना भाटिया वह एक्ट्रेस है जो हर किरदार मे फिट बैठकर फैंस का दिल जीत लेती है, हाल ही मे रिलीज़ हुई तमन्ना की नेटफ्लिक्स सीरीज 'लस्ट् स्टोरीज़ 2' काफी सफल रही जिसमे उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। और अब एक बार फिर तमन्ना नई सीरीज के साथ फैंस का दिल जीतने आ रही है। इस बार तमन्ना पुलिस अफसर बन 11 हत्याओं की गुत्थी सुलझाती नजर आयेगी।

Aakhri Sach Web Series Release Date In Hindi


कैसा है 'आखिरी सच' का ट्रेलर


सीरीज के ट्रेलर मे तमन्ना पुलिस ऑफिस के रूप मे शहर मे हुई एक ही परिवार के 11 सदस्यों की हत्या का केस सुलझाती नज़र आ रही है। ट्रेलर दमदार है जो सीरीज देखने के लिए मजबूर कर देगा। ट्रेलर देखकर लगता है की सीरीज की कहानी 'बुरारी कांड'पर आधारित होने वाली है। ट्रेलर आपके मन मे कई सवाल छोड़ देगा जैसे की एक ही समय मे एक ही परिवार के 11 सदस्यों की हत्या होना। किसी को भी सोचने पर मजबूर कर सकता है। ट्रेलर मे दिखाया गया है की एक विक्टिम भी पकड़ा गया है जिसे मर्डर स्पॉट पर सबसे पहले देखा गया था। लेकिन उसकी मासूम सकल देखते हुए लगता नही है की वही असली हत्यारा है। इस बात से पता चलता है की इस कहानी मे एक दो नही बल्कि ढेर सारी मिस्ट्री देखने मिल सकती है।


कब और कहाँ देखें


थ्रिल और सस्पेंस से भरी इस सीरीज का निर्देशन रोबी ग्रेवाल ने किया है। और यह सीरीज 25 अगस्त 2023 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।


Top Post Ad

Below Post Ad