Header Ad

Guns And Gulaabs Review In Hindi : कॉमेडी क्राइम और एक्शन का परफेक्ट डोज है राजकुमार राव की यह सीरीज, पूरा रिव्यू पढ़े -

Guns & Gulaabs Review : राजकुमार राव और दुलकर सलमान की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स्' आज  रिलीज़ हो चुकी है। सीरीज मे इन दोनों के अलावा आदर्श गौरव और गुलशन देवैया भी मुख्य भूमिकाओं मे नजर आये है। फर्ज़ी के बाद यह राज एंड डीके की दूसरी सीरीज है जिसमे रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और क्राइम जैसे सभी मसाले एक ही सीरीज के अंदर देखने मिलते है। सीरीज मे राजकुमार राव और दुलकर सलमान ने गैंगस्टर्स का रोल निभाया है।

Guns And Gulaabs Review in Hindi

क्या है 'गन्स एंड गुलाब्स्' की कहानी

सीरीज की कहानी 1990 के गुलाबगंज नामक एक काल्पनिक शहर की धरती पर सेट है जहा एक नामचीन गैंग गन्स् एंड गुलाब्स् एक्टिव रहती है। इस गिरोह का सरगना कोई और नही बल्कि राजकुमार राव, दुलकर सलमान और गुलशन देवैया है जिनके बिना शहर मे कोई भी गलत काम नही होता। शहर मे ड्रग डीलिंग हो या मर्डर हर काम मे इस नामचीन गैंग का बड़ा हाथ होता है। कहानी तब पलट जाती है जब इसी गैंग का एक बदमाश ईमानदार पुलिस अफसर मे बदल जाता है। अब वह ऑफिसर क्या सच मे बदल चुका है या इसमे भी कोई बवाल काटा गया है यह आपको नेटफ्लिक्स पर देखना होगा।


कैसी है सीरीज

सीरीज मे 1990 के दशक की हिंसा और अपराध की दुनिया 2023 मे बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाई गई है। यह सीरीज कॉमेडी, क्राइम, एक्शन और रोमांस का तगड़ा जोड़ है जो इसकी खासियत को भी दर्शाती है। कहानी लाजवाब है जिसे देखने के बाद आप सरप्राइज हो जायेंगे क्योंकि इस तरह की कहानियाँ आजकल बहुत कम या न के बराबर देखने मिलती है। गुलाब, लव लेटर, चाकू और बंदूकों की जुगलबंदी कमाल की है। यह सीरीज पुरानी हिंदी फिल्मों की यादें ताजा कर देगी क्योंकि पूरी सीरीज मे रेट्रो वाइब्स आती है। पुरानी फिल्मों जैसी डायलॉगबाजी और बैकग्राउंड स्कोर आपको नब्बे के दौर मे ले जायेगा। डायलॉग काफी कॉमिक और फनी भी है जो आपको हसने पर मजबूर कर देंगे इतना ही नही कुछ क्राइम सीन और सीरियस डायलॉग भी है जो मूड चेंज करते है। एक ही सीरीज मे इतने सारे मसाले आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे। कहानी के साथ साथ सीरीज की स्टारकास्ट भी काफी मजबूर है हर किरदार एक अलग तरह का एक्सपीरियंस देता है। राजकुमार राव पाना टीपू के किरदार मे कमाल के लगते है उनकी डायलॉग डिलेवरी, रोमांस करने का तरीका और एक्शन सीन मे लाजवाब मारधाड वाली लड़ाई बेहतरीन है मेकर्स ने उनके टैलेंट को सही दिशा मे उपयोग किया है। दुलकर सलमान भी फैमिली मेन अर्जुन के रोल मे खूब जमते है उनका किरदार भी आपको खूब पसंद आने वाली है। गुलशन देवैया आत्माराम किरदार मे काफी इंटेंस और धासु दिखते है। गांची के रोल मे सतीश कौशिक ने आखिरकार साबित कर ही दिया की कलाकार मरता है उसकी कला नही उन्होंने इस रोल के जरिये अपनी कला को अमर किया है। कुल मिलाकर यह एक दमदार रोमांचक सीरीज है जो आपके एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखती है। 




Top Post Ad

Below Post Ad