Header Ad

अब Border 2 मे तहलका मचाएंगे सनी देओल, फिल्म मे नजर आयेंगी नये कलाकार की टोली, जानिए कब होगी रिलीज़

Border 2 News : बॉक्सऑफिस पर अगर आप 'गदर 2' का भौकाल देख चुके है तो अब कुर्सी की पेटी बाँध लीजिये क्योंकि एक बार फिर इंडियन सिनेमा का मौसम बिगड़ने वाला है। 'गदर 2' सिर्फ एक आंधी है तूफान अभी आना बाकी है, और इस तूफान का नाम है 'बॉर्डर 2' जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना साल 1997 मे रिलीज़ हुई फिल्म 'बॉर्डर' को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपका दिल खुश कर देगी। गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद 'गदर 2' 500 करोड़ की तरफ आगे बढ़ रही है। और इसमे कोई दोराय वाली बात नही है की अगले 15 दिनों मे 'गदर 2' 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर देगी।

Border 2 News

इसी बीच फैंस को मिली एक और खुशखबरी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल बॉर्डर 2 की तैयारी मे जुट चुके है। बॉर्डर का दूसरा पार्ट यानी की 'बॉर्डर 2' 1971 के इंडिया पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगा जिसमे सनी देओल एक बार फिर देश के लिए अपनी ताकत का प्रदर्शन करते नजर आयेंगे। बता दे की फिल्म के प्रोडक्शन की तैयारी का जिम्मा जेपी दत्ता और निधि दत्ता संभालने वाले है। 1997 मे रिलीज़ हुई बॉर्डर भी जेपी दत्ता ने ही बनाई थी। बताया जा रहा है की आने वाली फिल्म बॉर्डर 2 पर पिछले तीन सालों से काम चल रहा है और अब जल्द ही फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी किया जा सकता है। इसके बाद फिल्म की स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग पर भी काम शुरू हो जायेगा।

क्या बॉर्डर 2 बनेगी? बॉर्डर 2 कब तक बनेगी?

अगर आपके दिमाग मे यह सवाल आते है तो इसका जवाब है हाँ 'गदर 2' के बाद 'बॉर्डर 2' भी बनने जा रही है जिसमे सनी देओल लीड रोल मे नजर आयेंगे। इनके अलावा और भी नये कलाकारों को फिल्म मे कास्ट किया जायेगा और जरूरत के हिसाब से कुछ पुराने कलाकारों को भी फिल्म मे कास्ट किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाने जा रहे है जिसका बजट लगभग 200-300 करोड़ के आसपास रखा जायेगा। फिलहाल यह सब शुरूआती स्टेज की बातें है फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद पूरी जानकारी सामने आ जायेगी।

Top Post Ad

Below Post Ad