Header Ad

Gadar 2 के बाद इन फिल्मों मे जलवा दिखाएंगे सनी देओल, जानिए लिस्ट मे कौन कौन सी सिक्वल फिल्में भी है शामिल

Sunny Deol Upcoming Movies : सनी देओल ने कई सालों बाद 'गदर 2' से बड़े पर्दे पर धमाकेदार कमबैक किया है। 'गदर 2' मे वह तारा सिंह का एक्शन अवतार लेकर जोरदार मनोरंजन कर रहे है। अनिल शर्मा के निर्देशन मे बनी गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार चुकी है। 'गदर 2' के शानदार बॉक्सऑफिस कलेक्शन को देखते हुए अन्य फिल्मों के मेकर्स भी सनी देओल के लीड रोल वाली अपकमिंग फिल्मों का अनाउंसमेंट कर रहे है। इस लिए हम इस आर्टिकल मे ये जानकारी देने जा रहे है कि तारा सिंह की अगली फिल्में कौन सी होंगी। 

Sunny Deol Upcoming Movies

बॉर्डर 2 (Border 2) 


Sunny Deol Border 2


'बॉर्डर' 1997 मे रिलीज़ हुई एक मल्टीस्टारर् फिल्म है जिसमे सनी देओल ने लीड रोल निभाया है। देशभक्ति जगाने वाली इस फिल्म ने फैंस का दिल आसानी से जीता और अब इसके दूसरे पार्ट यानी कि 'बॉर्डर 2' का भी अनाउंसमेंट हो चुका है। बॉर्डर 2 मे सनी देओल एक बार फिर लीड रोल करते नजर आयेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी 1971 मे हुए भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म का प्रोडक्शन जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे। 


माँ तुझे सलाम 2 (Maa Tujhe Salaam 2) 

Sunny Deol Ma Tujhe Salaam 2


बॉर्डर 2 के बाद सनी देओल की एक और फिल्म 'माँ तुझे सलाम' के सिक्वल की खबर सामने आई है।। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने एक्स प्लेटफॉर्म पर 'माँ तुझे सलाम 2' के टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ ही सिग्नेचर डायलॉग का भी खुलासा किया है। 2002 मे आई 'माँ तुझे सलाम' की तरह इस फिल्म मे भी सनी देओल लीड रोल मे नजर आयेंगे। बहुत जल्द फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर भी देखने मिल सकता है। 


बाप (Baap) 

Sunny Deol Upcoming Movie


बाप सनी देओल की मच अवेटेड फिल्मों मे से एक है इस फिल्म की घोषणा पिछले साल की जा चुकी है। बाप मे सनी के किरदार का नाम अर्जुन बताया जा रहा है। फिल्म मे सनी देओल के साथ संजय दत्त जैकी श्रौ़फ और मिथुन चक्रवर्ती जैसे शानदार कलाकार मुख्य भूमिकाओं मे नजर आयेंगे। सनी देओल की यह फिल्म अगले साल 2024 मे रिलीज़ हो सकती है। 


अपने 2 (Apne 2) 

Sunny Deol Upcoming Movies


'अपने' साल 2007 मे रिलीज़ हुई सनी देओल की सबसे शानदार फैमिली ड्रामा फिल्म थी जिसमे बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने भी अहम भूमिका निभाई है। इन बेटों की जोड़ी को पर्दे पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया जिसके चलते यह फिल्म हिट साबित हुई। ऐसे मे फैंस 'अपने 2' का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस फिल्म का निर्देशन 'गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा ने किया था मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गदर की सफलता के बाद अब अनिल शर्मा 'अपने 2' पर काम करेंगे। 


शौर्य (Shourya) 

Sunny Deol Upcoming Movies


सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों मे 2018 की मल्यालम फिल्म 'जोशेफ' के हिंदी रीमेक का भी नाम शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका टाइटल 'शौर्य' रखा जा सकता है। फिल्म सनी पाजी एक पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। हालांकि इस फिल्म के बारे मे अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी निकलकर नही आई है। 






Top Post Ad

Below Post Ad