Header Ad

बच्चो से लेकर बूढों तक की पसंद है यह एनिमेटेड फिल्में

Hindi Dubbed Anime Movies : दोस्तों अगर आप मूवीज और वेबसीरीज छोड़कर ओटीटी पर Animated Movies देखने का मूड बना रहे है तो यह आर्टिकल आपके बहुत काम आने वाला है। आज हम आपको हॉलीवुड की हिंदी डब्ड Animated फिल्मों के बारे मे बताने जा जिन्हे आप अपने मन अनुसार फैमिली के साथ भी एंजॉय कर सकते है। लिस्ट मे बताई गई सभी फिल्में प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉट्स्टार जैसे अलग अलग ओटीटी प्लेटफोर्मस् पर देखने मिलेगी।

1. Stand By Me Doraemon 2 

Best Anime Movies In Hindi

यह 2020 मे रिलीज़ हुई काफी शानदार फिल्म है जिसमे नोबिता नाम का एक लड़का अपनी दादी को होने वाली दिखाने के लिए भविष्य की यात्रा करता है। लेकिन बाद मे वह एक गंभीर मुसीबत के कारण अपनी ही शादी से भाग जाता है। अब वो मुसीबत कौन सी है यह आपको फिल्म मे देखना होगा आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 

आईएमडीबी रेटिंग : 7.5

2. Spider-Man : Across The Spider Verse

Best Anime Movies In Hindi

यह 2023 की कंप्यूटर एनिमेटेड सुपरहीरो फिल्म है जिसमे मार्वल कॉमिक्स के केरेक्टर स्पाइडरमैन और माइल्स मोरलेस् शामिल है। फिल्म धमाकेदार है जो बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ चुकी है। अगर अपने बच्चो के साथ एनिमेटेड फिल्म देखने का प्लान बना रहे है तो यह एक अच्छी चॉइस हो सकती है। आप इसे जी5 और प्राइम वीडियो पर देख सकते है। है

आईएमडीबी रेटिंग : 8.8

3. Raya And The Last Dragon 

Best Anime Movies in Hindi

यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद 2021 की एक एड्वेंचर फिल्म है। जादुई शक्तियों को एक पत्थर मे डालना और फिर उस पत्थर को सुरक्षित रखने की मसक्कत बेहद ही रोमांचक तरीके से आपको कहानी से बांधे रखेगी। कहानी का सुपरहीरो राया है जिसके पास सारी शक्तियाँ होती है। 

आईएमडीबी रेटिंग : 7.3

4. Turning Red 

Best Anime Movies In Hindi

टर्निंग रेड 2022 की फेंटेसी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। कहानी 13 वर्षीय एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है किशोरावस्था मे होने के कारण वह उस्त्साहित कर देने वाले सपने देखती है लेकिन उसकी लाइफ मे सबसे बड़ा मोड तब आता है जब वह एक दिन विशाल रेड पांडा मे बदल जाती है। यह फिल्म बच्चो के मनोरंजन के लिए अच्छी चॉइस हो सकती है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार देखें। 

आईएमडीबी रेटिंग : 7.0

5. Coco

Best Anime Movies in Hindi

2017 मे रिलीज़ हुई एक दमदार म्युज़िकल् एनिमेटेड फिल्म है। कहानी मिगेल की है जिसके परिवार मे संगीत पर प्रतिबंध होने के बाबजूद वह सिंगर बनना चाहता है। एक दिन मिगेल गलती से मरे हुए लोगों की दुनिया मे चला जाता है जहां उसे पता चलता है की उसके परदादा एक महान गायक थे। फिल्म आपको आखिर तक पकड़े रखेगी। आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 

आईएमडीबी रेटिंग : 8.4

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad