Header Ad

Kantara 2 Release Date In Hindi : भारी भरकम बजट के साथ बनने जा रही 'कांतारा 2' अगले साल हो सकती है रिलीज़

Kantara 2 Budget : 'कंतारा 2' ने मोस्ट अवेटेड अपकमिंग सिक्वल फिल्म के रूप मे अपनी जगह बना ली है। दर्शक बेसब्री से आगे की कहानी जानने के लिए 'कंतारा 2' का इंतज़ार कर रहे है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन मे बनी फिल्म 'कंतारा' बॉक्सऑफिस पर मिली भारी सफलता के बाद कुछ असाधारण उम्मीदें लेकर चल रही है। सिक्वल के बारे मे जो बातें रुमर्स के रूप मे बाहर आ रही है वह इसका भारी भरकम बजट है। 'कांतारा 2' का भारी बजट सोशल मीडिया पर सुर्खियों की वजह बना हुआ है। 

Kantara 2 Budget In Hindi

बजट को लेकर कंतारा 2 सुर्खियों मे


हाल ही मे हमने देखा की सिक्वल फैक्टर कैसे कम प्रोमोशन के बाबजूद, बड़े पैमाने पर रिलीज़ से पहले सुर्खिया बटोरता है और बॉक्सऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई करने मे मदद करता है। इस बात से यह तो साफ है की निर्माता इस सिक्वल फैक्टर पर काम करने के लिए उत्सुक है। सब जानते है की पिछले दिनों 'केजीएफ चैप्टर 2' भारतीय स्तर पर कितनी बड़ी सुपरडुपर हिट साबित हुई थी और अब 'कंतारा 2' से भी वही उम्मीदें जताई जा रही है। 

हालांकि 'कंतारा 2' की शूटिंग अभी तक शुरू नही हुई है लेकिन इसके बजट की खबरे सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। 'कंतारा' की पहली किश्त काफी कम बजट मे बनाई गई थी जो लगभग 16 करोड़ के आसपास था। इतने छोटे बजट मे ही फिल्म ने ब्लॉकबस्टर होकर सबके होश उड़ा दिये और अब सिक्वल कई गुना महंगा बताया जा रहा है।


कितना होगा 'कंतारा 2' का बजट


मार्केट मे चल रहे नये रुमर्स की माने तो कंतारा 2 का बजट 125 करोड़ रुपए बताया जा रहा है जो पहली किश्त से कई गुना भारी है। कंतारा के पहले पार्ट का बजट मात्र 16 करोड़ था जिसकी तुलना मे दूसरे पार्ट का बजट लगभग 681% है। पहले पार्ट की कमाई की बात करे तो फिल्म ने दुनियाभर मे एतिहासिक सफलता हासिल की थी। वर्ल्डवाइड लेवल पर फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 410 करोड़ से अधिक था। वही कर्नाटक मे इसने 'केजीएफ 2' तक को पीछे छोड़ दिया था।



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad