Header Ad

Commando Web Series Review In Hindi : देशभक्ति और एक्शन का भंडार है यह सीरीज, पूरा रिव्यू पढ़े

Commando Review : 'द केरल स्टोरी' की ग्रांड सक्सेस के बाद विपुल अमृतलाल शाह और अदा शर्मा एक बार फिर नये प्रोजेक्ट के साथ वापिस आ चुके है। जी हाँ आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देशभक्ति मे डूबी एक्शन वेबसीरीज कमांडो रिलीज़ हो चुकी है। यह वेबसीरीज सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी 'कमांडो', 'कमांडो 2', और 'कमांडो 3' की अगली कड़ी है। जिसमे एक्टर प्रेम और अदा शर्मा जबरदस्त एक्शन करते नजर आये है। इनके अलावा तिग्मांशु धुलिया, अमित सियाल, श्रेया सिंह चौधरी, मुकेश छाबड़ा और इश्तियाक खान भी प्रमुख भूमिकाओं मे नजर आयेंगे। 

Commando Web Series Review in Hindi

क्या है कमांडो सीरीज की कहानी

कहानी पाकिस्तान से शुरू होती है जिसने परमाणु बम से भी खतरनाक जैविक हथियार बनाया है। यह वायरस इतना खतरनाक है की भारत को मात्र 24 घंटे मे तबाह कर सकता है। जब यह बात भारतीय जासूस क्षितिज को पता चलती है तो वह उनकी पर्सनल लैब मे घुसकर पाकिस्तान की योजनाओ को विफल कर देता है। हालांकि इस दौरान वह पाकिस्तानी आर्मी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाता है और उसे सबसे सुरक्षित साहिवाल जेल मे बंद कर दिया जाता है। इसके बाद कमांडो विराट और भावना रेड्डी अपने साथी क्षितिज को दुश्मन की कैद से सुरक्षित निकालने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलते है। अब क्षितिज को बचाने के लिए यह दोनों पाकिस्तान का क्या हाल करेंगे यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


क्या है कमांडो कमिया और खूबियां

कमांडो एक शानदार एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसकी कहानी देशवासियों के मन मे देशभक्ति की भावना को उत्तेजित करती है। सीरीज मे कमांडो विराट का किरदार इस तरह से सेट किया गया है जिसे देखकर संकट के समय उत्पन्न होने वाले विचारों को नियंत्रित करके उस संकट से लड़ा जा सकता है। यह कहानी विराट के बहुमुखी किरदारों पर भी प्रकाश डालती है, सीरीज की असली शुरुआत तब होती है जब विराट अपने आपको दो रास्तों के बीच फसा हुआ पाता है। सीरीज मे एक्शन, सस्पेंस और नैतिक दुविधाओ का सटीक निचोड़ मिलता है। सीरीज आने वाले उतार चढ़ाव से दर्शकों को बांधे रखती है। एक्शन सिक्वेंस अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किये गए है जो सीरीज की रफ्तार को बनाये रखते है। सीरीज के डायलॉग भी कमाल है जिन्हे सुनने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जायेंगे। हालांकि कुछ मजाकिया डायलॉग भी है जो न भी होते तो अच्छा होता क्योंकि वह बेतुके और असरदार नही है। विराट के किरदार मे प्रेम ने एक दमदार एक्टिंग पेश की है वह अपने किरदार को जीवंत करने मे कोई कसर नही छोड़ते, एक्शन सिक्वेंस मे इनकी एक्टिंग पर तालिया बजाने का मन करता है। अदा शर्मा भी भावना के किरदार मे खूब जमी वे भी अपने एक्शन अवतार से जादू चला देती है, अदा के बोलने का स्टाइल आपको बेहद पसंद आ सकता है। अन्य कलाकार जैसे तिग्मांशु धूलिया और अमित सियाल भी अपने किरदार बड़ी खूबसूरती से निभाते नजर आये है। 






Top Post Ad

Below Post Ad