Header Ad

Guardians Of The Galaxy Volume 3 Review In Hindi : ओटीटी पर रिलीज़ हुआ मार्वल की नई किश्त, पूरा रिव्यू पढ़े -

'Guardians Of The Galaxy Vol. 3' हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों का ओटीटी पर रिलीज़ का सिलसिला लगातार जारी हैं। मार्वल के सिनेमेटिक युनिवर्स की पॉपुलर सीरीज 'गार्डियंस ऑफ द गेलेक्सी' की दो फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद मार्वल ने अपनी तीसरी और अंतिम कड़ी यानी की 'Guardians Of The Galaxy Volume 3' को 5 मई के दिन रिलीज़ करके फैंस को सरप्राइज दिया और इस फिल्म को भी उतना ही प्यार मिला था जितना पिछली दो फिल्मों को मिला था। लेकिन बड़ी संख्या मे दर्शक इस फिल्म से वंचित रहे लेकिन आज 2 अगस्त को यह फिल्म हिंदी सहित अन्य रीजनल भाषाओं मे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ कर दी गई है।

Guardians Of The Galaxy Volume 3 Review In Hindi

क्या है 'गार्डियंस ऑफ द गेलेक्सी वॉल्यूम 3' की कहानी


फिल्म के नये विलन का काफी पुराना रिश्ता गार्डियंस के गैंग मेंबर रॉकेट से है। उसने ही रॉकेट को पर्फेक्ट बनाने के चक्कर मे उसपर नये नये एक्सपेरिमेंट किये जिस कारण रॉकेट सुपर इंटेलिजेंट हो जाता है। रॉकेट के इस विलेन की कैद से भाग जाने के बाद अब विलेन अपनी दुनिया के लोगों मे भी रॉकेट की तरह तेज दिमाग स्थापित करना चाहता हैं रॉकेट को वापिस लाने के लिए विलेन गार्डियंस की दुनिया पर हमला करता है हमले मे रॉकेट की जान पर खतरा आ जाता है। अब रॉकेट को बचाने के लिए गार्डियंस के गैंग मेंबर अतित का पता लगाते है जहा उन्हे विलेन की काली करतूतो का पता लगता है अब गार्डियंस के गैंग मेंबर रॉकेट को बचा पाएंगे या नही यह आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।


'गार्डियंस ऑफ द गेलेक्सी वॉल्यूम 3' का रिव्यू


फिल्म के डायरेक्टर जेम्स गन ने पहले ही बता दिया था की यह इस सीरीज की आखिरी कड़ी है, फिर भी फिल्म के एंड मे इसके मुख्य किरदारों की अलग अलग वापसी का इशारा किया गया है। जेम्स ने इस फिल्म के जरिये सिनेमा को नये तरह से परिभाषित किया है, उनका सिनेमा लाजवाब है। हालांकि यह थोड़ी लंबी फिल्म है इसके बाबजूद जेम्स ने एक फ्रेश कहानी पेश की है जो आपका फुल मनोरंजन करेगी। फिल्म याद दिलाती है की फिल्म के हीरो अपने आप को ब्रम्हांड का रक्षक क्यु कहते है। म्युज़िक की बात करे तो म्युज़िक इतना बेमिशाल है की आप कहानी से ज्यादा म्युज़िक को एंजॉय करेंगे। बता दे की फिल्म इंटरवल से पहले कहानी के नये विलन से मिलाती है और सेकंड हॉफ मे जो रोमांच शुरू होता है वो आपको बिल्कुल भी थकान महसूस नही होने देगा। जेम्स ने अपनी सोच से एक ऐसी काल्पनिक दुनिया तैयारी की है जिसकी कल्पना दूर दूर तक नही की जा सकती। फिल्म मे आपको एक से बढ़कर एक ढेरों एक्शन सीन देखने मिलते है साथ मे इमोशन और कॉमेडी का डोज भी, हालांकि कुछ जगहों पर स्क्रीनप्ले कमजोर लगता है। किरदारों की बात करे तो पीटर, गमोरा, ग्रूट, और रॉकेट का अलग अंदाज देखने मिलता है।

Top Post Ad

Below Post Ad