Header Ad

Jailer Movie Review In Hindi : जेलर बन एक बार फिर रजनीकांत ने जीता फैंस का दिल, एक्शन मे रोंगटे खड़े हो जायेंगे

Jailer Review : अगस्त का महिना सिनेमाप्रेमियों के लिए बहुत खास है, इस महीने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक बड़ी-बड़ी फिल्में दस्तक दे रही है। इसी कड़ी मे आज सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जेलर' ने भी सिनेमाघरों मे कदम रख दिया है। भारी भरकम बजट मे बनी इस फिल्म मे रजनीकांत ने जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म मे जैकी श्रोफ, शिव राजकुमार, योगी बाबू और राम्या कृष्णन जैसे दमदार कलाकार भी नजर आयेंगे। जबकि नेलसन इस फिल्म के निर्देशक है। 

Jailer Movie Review in Hindi

क्या है जेलर की कहानी

कहानी एक सख्त लेकिन इमानदार जेलर मुथुवेल यानी की रजनीकांत की है जिसकी जेल मे एक खतरनाक गिरोह का सरगना कैद है। उस गिरोह के लोग अपने आका को जेलर की जेल से निकालने के लिए खतरनाक साजिश रचते है। लेकिन जेलर जो एक ईमानदार आदमी है उसका एक और दूसरा रूप भी है जो बहुत ही खौफनाक है, और इस रुप के बारे उसकी पत्नी और घरवालों को भी कुछ नही पता। अब इस खौफनाक चट्टानी जेलर से उस गिरोह का सरगना बच कर निकल पायेगा या नही इस सवाल का जवाब आपको सिनेमाघरों मे जाकर खोजना होगा। 

एक्टिंग 

रजनीकांत ने फिल्म मे बेहद उम्दा काम किया है। एक ऐसा जेलर जो खरवालों के सामने भीगी बिल्ली होता है लेकिन गुंडों के सामने बब्बर शेर बन जाता है, रजनीकांत ने दोनों ही रूपों मे बेहतरीन तरीके से पर्दे पर धमाल मचाया है। इस रोल के लिए उनके लुक और ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ करनी होगी। कुछ सीनों मे रजनीकांत के ताबड़तोड़ एक्शन अवतार और जबर्दस्त डायलॉगबाजी देखकर रोंगटे खड़े हो जाते है। इनके अलावा जैकी श्रोफ सरगना के किरदार मे खूब जमे पर्दे पर उनकी मौजूदगी आकर्षक लगती है। रम्या कृष्णन ने भी जेलर की पत्नी का किरदार बड़ी सिद्धत से निभाया है उनकी अदाकारी भी सराहनीय है। इनके अलावा शिव राजकुमार और योगी बाबू भी कमाल की एक्टिंग करते है। फिल्म मे एक केमियो भी है जिसे देखकर आप सरप्राइज हो जायेंगे। 

जेलर की खूबियां और कमियाँ

जेलर एक दमदार एक्शन सिक्वेंस फिल्म है जिसका हर एक एक्शन सीन परफेक्टली पर्दे पर सजाया गया है। फर्स्ट हाफ मे ही कहानी आपको बांधने मे सफल हो जायेगी क्योंकि फर्स्ट हॉफ मे ही रफ्तार के साथ सभी किरदारों फिट कर दिया जाता है। फिल्म एक बार शुरू हुई तो आप पूरा देखें बिना नही रह पाएंगे फिल्म के निर्देशक नेलसन ने बढ़िया दिमाग लगाकर प्लानिंग के साथ काम किया है। फिल्म के डायलॉग कमाल के है जिन्हे सुनते ही जनता थियेटर मे तालियां और सिटियाँ बजाने पर मजबूर हो गई थी। सेकंड हॉफ से पहले कहानी थोड़ी कमजोर लगती है लेकिन जैसे ही एक्शन सिक्वेंस की शुरुआत होती है सेकंड हॉफ रफ्तार पकड़ लेता है और फिर फिल्म मे डबल मजा आने लगता है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और वीएफएक्स भी दमदार है। म्युज़िक की बात करे तो म्युज़िक ज्यादा मजबूत नही है लेकिन तमन्ना का एक आईटम सोंग आपको खूब पसंद आने वाला है। 













Top Post Ad

Below Post Ad