Header Ad

The Freelancer Release Date in Hindi : ISIS के जाल मे फसी भारत की एक और बेटी, मोहित रैना को सौपी गई वापिस लाने की जिम्मेदारी

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक नई वेबसीरीज 'द फ्रीलांसर' आने वाली है। जिसका मेकर्स ने हाल ही ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, ट्रेलर बेहतरीन है जिसमे मोहित रैना, अनुपम खैर और सुशांत सिंह लीड रोल मे नजर आ रहे है। यह सीरीज 'बेबी' और 'स्पेशल ऑप्स' बनाने वाले मेकर्स का नया प्रोजेक्ट है। जिसमे दर्शकों को देखने मिलेगा की कैसे आतंकवादी संगठन ISIS के जाल से देश की लड़की को वापिस लाया जाता है। सीरीज का ट्रेलर दमदार है जिसे देखकर लगता है की एक बार फिर 'द केरल स्टोरी' जैसी कहानी देखने मिलने वाली है। 

The Freelancer Web Series Release Date in Hindi

ट्रेलर मे दिखाया गया है की कैसे एक लड़का भारतीय लड़की को प्यार के जाल मे फसाकर शादी के बाद सीरिया ले जाता है जहाँ उसपर अत्याचार किये जाते है। इस केस को सुलझानेे के लिए देश के होनहार और काबिल फ्रीलांसर यानी की मोहित रैना की एंट्री होती है। जो इनायत की बेटी आलिया को सीरिया से वापिस लाने का जिम्मा अपने कंधो पर उठा लेता है। अब कैसे मोहितरैना आतंकी संगठन आईएसआईएस कैसेआलिया को अपने देश भारत लेकर आयेगा। यह देखने के लिए दर्शकों को 1 सितंबर का इंतज़ार करना पड़ेगा। 


द फ्रीलांसर की कहानी


बता दे की इस सीरीज की कहानी शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकिट टू सीरिया' पर आधारित है जो आलिया की सच्ची कहानी को बताती है। और ट्रेलर मे भी साफ हो चुका है की कहानी एक रेस्क्यू ओपरेशन के इर्द गिर्द घूमने वाली है जिसकी कमान फ्रीलांसर यानी की मोहित रैना के हाथो मे होगी। 


कहा और कब देखें


इस सीरीज की रिलीज़ डेट की बात करे तो यह अगले महीने के शुरुआत मे यानी की 1 सितंबर 2023 मे रिलीज़ होगी और इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 



Top Post Ad

Below Post Ad