Header Ad

Jawan Trailer Review Hindi : पैसा वसूल है जवान का ट्रेलर, शाहरुख खान की बात ही अलग है।

'बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर' इस दमदार डायलॉग से आपको ट्रेलर के बारे मे अंदाजा हो गया होगा जी हाँ दोस्तों शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का ट्रेलर आज फाइनली रिलीज़ हो चुका है जो बेहद धांसू और कमाल का है। एटली के निर्देशन मे बनी जवान मे विजय सेतुपति और नयनतारा लीड रोल मे है इनके अलावा ट्रेलर मे दीपिका पादुकोण की भी झलक देखने मिलती है। फिल्म 7 सितंबर 2023 से सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

Jawan Trailer, cast, Story, Release Date Hindi


क्या होगी जवान की कहानी

फिल्म का ट्रेलर एक हारे हुए राजा की कहानी से शुरू होता है। खुद किंग खान ने इस राजा की कहानी का नरेशन दिया है। ट्रेलर मे आगे दिखाया गया है किसी ने मुंबई को हाईजैक कर लिया है जिसकी वजह से पूरे देश मे सनसनी फेल गई है। जब इस हाइजैकर से उसकी डिमांड पूछी जाती है तो वह कहता है की आलिया भट्ट चाहिए। आगे शाहरुख खान के कई अवतार देखने मिलते है। ट्रेलर मे विजय सेतुपति को भी दिखाया गया है जो काली नाम के बड़े आर्म डीलर के किरदार मे नजर आते है। इसके अलावा नयनतारा का भी रोल साफ हो चुका है वह फिल्म मे पुलिस वाली बनी है। इनके अलावा सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और रिधि डोंगरा की झलकियाँ देखने मिलती है। 


जवान मूवी ट्रेलर रिव्यू 

ट्रेलर से यह बात तो पक्की है की शाहरुख खान की जवान एक मसाला और एंटरटेनिंग फिल्म होने वाली है जिसमे शाहरुख के कई रोल देखने मिलेंगे।हालांकि मेकर्स ने अभी शाहरुख खान के किरदार की अन्य जानकारियों से पर्दा नही उठाया है। वही दीपिका पादुकोण भी शाहरुख़ को पटकनी मारते नजर आती है जिसे देखकर समझना मुश्किल है की दीपिका किसकी तरफ से होगी। ट्रेलर देखने के बाद मन कई सवाल पनपते है जिनका जवाब जानने के लिए दर्शकों को थियेटर्स की तरफ रुख करना पड़ेगा। ट्रेलर शाहरुख की परफॉर्मेंस काफी तगड़ी नजर आती है। ट्रेलर मे बैकग्राउंड म्युज़िक भी लाजवाब लग रहा है, म्युज़िक के अलावा ट्रेलर मे मारधाड़ रोमांस, और मसाला भर भर के देखने मिला है। 

Top Post Ad

Below Post Ad