Header Ad

Releasing In September 2023 : 'सलार' से लेकर 'जवान' तक इस महीने लगेगा फिल्मों का मेला, ओटीटी पर भी मिलेगा मनोरंजन

Upcoming Webseries And Movies : सितंबर के महीने मे ओटीटी से लेकर थियेटर्स तक एक से बढ़कर एक वेबसीरीज और फिल्में रिलीज़ होने जा रही है जिसमे शाहरुख खान की 'जवान' और प्रभास की 'सलार' भी शामिल है। इन सभी फिल्मों और वेबसीरीज मे आपको एक्शन, क्राइम, थ्रिलर के साथ साथ कॉमेडी और रोमांस का भी तड़का मिलेगा। तो देर किस बात की आइये देखते है सितंबर मे रिलीज़ होने जा रही Must Watch फिल्मों और वेबसीरीज की लिस्ट

Must Watch Upcoming Movies & Webseries

Upcoming Movies And Web Series September 2023


1. Kushi

'कुशी' तमिल भाषा की भारतीय कॉमेडी रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसमे विजय देवरकोंडा और समंथा रुथ प्रभु लीड रोल मे नजर आयेंगे। फिल्म मे विजय और आराध्या की मजेदार लव स्टोरी देखने मिलेगी। यह फिल्म तमिल और हिंदी सहित कई भाषाओं मे रिलीज़ होने जा रही है बता दे की इसका निर्देशन और लेखन शिव निर्वाण ने किया है।

रिलीज़ डेट : 1 सितंबर 2023

2. Jawan

यह 2023 मे रिलीज़ होने जा रही शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमे शाहरुख के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि जैसे शानदार कलाकार लीड रोल मे देखने मिलेंगे। रिपोर्ट के फिल्म के अंदर थलापति विजय का भी केमियो देखने मिल सकता है। एटली द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज़ किया जायेगा।

रिलीज़ डेट : 7 सितंबर 2023

3. Skanda

'स्कंदा' तेलुगु भाषा मे बनी एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे राम पोथीनेनी, श्रीलीला और सई मंजरेकर सहित और भी कई कलाकार अहम किरदारो मे नजर आयेंगे। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी, फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साईटेड नजर आ रहे है। स्कंदा एक पैन इंडिया फिल्म है जिसका निर्देशन बोयापती श्रीनु ने किया है।

रिलीज़ डेट : 15 सितंबर 2023

4. The Great Indian Family 

यह विक्की कौशल के लीड रोल वाली एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसकी कहानी एक इंडियन फैमिली और उस फैमिली से जुड़े ढेर सारे सियापो पर आधारित होने वाली है। फिल्म मे विक्की के अलावा मानुसी छिल्लर, मनोज पहवा और कुमुद् मिश्रा जैसे दमदार कलाकार नज़र आने वाले है। हालांकि मेकर्स द्वारा अभी तक इसका टीजर या ट्रेलर रिलीज़ नही किया गया है। यशराज फिल्मस् के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।

रिलीज़ डेट : 22 सितंबर 2023

5. Salaar

'सलार' इंडिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका फैंस बेशब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म मे सुपरस्टार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल मे नज़र आयेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक यह केजीएफ युनिवर्स का हिस्सा होने वाली है तो इसमे यश यानी की रॉकी भाई का केमियो भी देखने मिल सकता है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है जो केजीएफ के दोनों चैप्टर के निर्देशक है। 

रिलीज़ डेट : 28 सितंबर 2023

6. The Vaccine War

'द कश्मीर फाइल' का निर्देशन करने वाले विवेक अग्निहोत्री की फिल्म है। जिसकी कहानी कोरोना काल पर आधारित होने वाली है। फिल्म मे अनुपम खैर, नाना पाटेकर, मोहन कपूर और राइमा सेन जैसे अनुभवी एक्टर लीड रोल मे नजर आयेंगे। यह भी एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे कई भाषाओं मे रिलीज़ किया जायेगा। यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर 'सलार' को टक्कर देगी। 

रिलीज़ डेट : 28 सितंबर 2023

7 Haddi 

'हड्डी' नवाजुद्दीन शिद्धकी के लीड रोल वाली क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसमे नवाजुद्दीन शिद्धकी ने ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है फैंस नवाज को इस रोल मे देखने के लिए बेकरार है। फिल्म नवाज के अलावा अनुराग कश्यप, ईला अरुण और सहर्ष कुमार शुक्ला जैसे कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन मे बनी यह फिल्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। 

रिलीज़ डेट : 7 सितंबर 2023


Upcoming Webseries September 2023

8. The Freelancer

'बेबी' और 'स्पेशल ऑप्स' के बाद एक बार फिर इमोशन और सस्पेंस से भरी रेशक्यु मिशन स्टोरी रिलीज़ के लिए तैयार है। सीरीज मे मोहित रैना  आईएसआईएस के चंगुल मे फसी भारत की बेटी को बचाते नजर आयेंगे। इनके साथ अनुपम खैर और सुशांत सिंह अहम किरदारों मे नजर आयेंगे। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही इस सीरीज का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। 

रिलीज़ डेट : 1 सितंबर 2023

9. Scam 2003 

'स्कैम 1992' के बाद हर्शल मेहता एक और बड़े स्कैम की कहानी लेकर आ रहे है। दरअसल यह सीरीज 2003 मे हुए Stamp Paper घोटाले पर आधारित होने वाली है जिसमे गगन देव रियार ने अब्दुल करीम तेलगी का किरदार निभाया है। इसके अलावा विशाल सी, अनिरुध रॉय और दीपक मेहतो लीड रोल मे आयेंगे। यह थ्रिलर सीरीज सोनिलिव पर स्ट्रीम होगी। 

रिलीज़ डेट : 2 सितंबर 2023

10. Kalaa 

'काला' हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही एक्शन एडवेंचर थ्रिलर वेबसीरीज है जिसमे अविनाश तिवारी, रोहन विनोद मेहरा और हितेन तेजवानी जैसे कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। सीरीज की कहानी एक इंटेलिजेंस ब्यूरो ऑफिसर के इर्द गिर्द लिखी गई है जो अंडरवर्ल्ड की दुनिया मे चल रहे गलत कामों का पर्दाफाश करेगा। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन बिजॉय नंबियार ने किया है। 

रिलीज़ डेट : 15 सितंबर 2023 



Top Post Ad

Below Post Ad