Header Ad

सरवाइवल ड्रामा के दीवाने है तो भूलकर भी मत छोड़ना यह कोरियाई सीरीज

इस समय दुनिया मे कोरियाई शो अपने यूनिक और फ्रेश कंटेंट की वजह से लोगों की पहली पसंद बने हुए है इंडिया में भी कोरियाई सीरीज का डँका जोर-शोर से बजता है, मार-धाड हो या कॉमेडी, रोमांस, हॉरर हो या फिर सरवाइवल कोरियन ड्रामा ने हर जॉनर मे जादू कर रखा है। आज हमने Best Korean Survival Thriller Web Series List तैयार की है जिन्हे हिंदी मे डब करके सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जा रहा है। अगर आप इस तरह की कोरियाई वेबसीरीज ढूँढ रहे है तो यह लिस्ट आपके लिए कारगर साबित हो सकती है। 

Korean Survival Web Series

Series Like All Of Us Are Dead On Netflix

1. Sweet Home (2020)

Korean Survival Web Series

स्वीट होम नेटफ्लिक्स पर मौजूद एक कोरियन ड्रामा वेबसीरीज है। जिसकी कहानी एक अपार्टमेंट मे रहने वाले कुछ लोगों के इर्द गिर्द लिखी गई है दरअसल शहर मे कोरोना से भी खतरनाक वायरस फैला है जिससे संक्रमित होने पर इंसान मोंस्टर मे बदल जाता है अपार्टमेंट मे यह वायरस फैलने के बाद कुछ लोग शैतान बन जाते है जिसके बाद सरवाइवल की लड़ाई चालू होती है। 10 एपिसोड वाली इस सीरीज का एक एक सीन काफी शानदार है जिसे आप आसानी से नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 


2. The Cursed (2020) 

Korean Survival Web Series

यह एक हॉरर थ्रिलर कोरियन सीरीज है जिसकी कहानी एक रिपोर्टर और एक दैवीय शक्ति रखने वाली लड़की का अनुसरण करती है ये मिलकर एक शैतानी संगठन का पीछा करते है। कहानी और भी इंट्रेस्टिंग हो जाती है जब ये दोनों बहुत ही खतरनाक बुराई का अंत करने का फैसला करते है। आप इस 12 एपिसोड वाली सीरीज को आज ही नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 


3. Alice In Borderland (2020) 

Korean Survival Web Series

यह भी नेटफ्लिक्स की शानदार सरवाइवल थ्रिलर वेबसीरीज है जिसकी कहानी अरिशु और उसके दो दोस्तो करुबि और छोटा के इर्द गिर्द घूमती है ये तीनो दोस्त एक घटना के बाद अपनी दुनिया से एक ऐसी दुनिया मे चले जाते है जहा रहने के लिए उन्हे पैसों की नही बल्कि खतरनाक खेलों को खेलने की जरूरत पड़ती है यहाँ जिंदा रहने के लिए उन्हे मौत का खेल खेलना जरूरी होता है समस्या ये है की गेम खेले तो मरेंगे और नही खेले तो मरेंगे यानी की एक तरफ कुआ तो दूसरी तरफ खाई। 


4. Snowpiercer (2020) 

Korean Survival Web Series

यह Korean Survival Thriller Webseries है कहानी हमारी दुनिया से सीधा संबंध रखती है। कहानी मे ग्लोबल वार्मिंग को कम करने के चक्कर मे कुछ वैज्ञानिक अपने एक्सपेरिमेंट मे बुरी तरह से फैल हो जाते है और जिंदा रहने के लिहाज से दुनिया को नरख बना देते है। इसके बाद पूरी दुनिया मे सरवाइवल की लड़ाई चालू हो जाती है। इस सीरीज का एक एक एपिसोड जिस तरह से पेश किया गया है वह कोरियाई फिल्म मेकर्स की काबिलियत को दर्शाता है। 


5. Zombie Detective (2020) 

Korean Survival Web Series

यह नेटफ्लिक्स पर मौजूद एक धमाकेदार साउथ कोरियन वेबसीरीज है जिसकी कहानी एक जॉम्बि और एक डिटेक्टिव के इर्द गिर्द घूमती है यह दोनों एक गंभीर केस को सुलझाने के लिए टीम बना लेते है। इस सीरीज मे आपको वो सब देखने मिलेगा जो आप एक कोरियाई ड्रामा मे देखना पसंद करते है अगर आपने अभी तक इस सीरीज को नही देखा तो अब इसे बिल्कुल भी मत टालें।


दोस्तों यह थी दमदार स्टोरीलाइन और शानदार केरेक्टर वाली कोरियन वेबसीरीज अगर आप इन्हे वीकेंड पर मनोरंजन के लिए Binge Watch करना चाहते है तो इनसे आपको निराशा नही मिलेगी। 








Tags

Top Post Ad

Below Post Ad