Header Ad

ताजा-ताजा रिलीज़ हुई, फ्री मे देख डालिए एमाजॉन मिनी टीवी की यह सीरीज

Amazon Mini Tv Series : जिन लोगों का एक भी पैसा खर्च किये बिना वेबसीरीज देखने का मन है तो यह आर्टिकल उनके लिए ही है। अगर आपके पास नेटफ्लिक्स, एमाजॉन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनीलिव जैसे प्लेटफॉर्म पर खर्चने के लिए एक्स्ट्रा पैसा है तो अच्छी बात है अगर नही है तो भी अच्छी बात है। क्योंकि एमाजॉन मिनी टीवी पर आप बिना पैसे खर्च किये अच्छा कंटेंट देख सकते है। तो चलिए इस आर्टिकल मे आपको मिनी टीवी पर हाल ही मे रिलीज़ हुई कुछ देखने लायक वेबसीरीज के बारे मे बताते है। 

Amazon Mini Tv New Series Hindi

1. Builders

बिल्डर्स मिनी टीवी पर ताजा ताजा रिलीज़ हुई ड्रामा सीरीज है जिसमे अंकित मोटघरे, विधुसी कौल, अनुशा मिश्रा और अवतार गिल जैसे बेहतरीन एक्टर मेजर रोल मे नजर आयेंगे। लालितम आनंद द्वारा निर्देशित इस सीरीज को दर्शक अच्छा रिस्पांस दे रहे है। सीरीज की कहानी मंदार नामक जिम ट्रेनर के इर्द गिर्द घूमती है जो मुंबई मे अपने बहनोई के जिम को मैनेज करता है। मंदार पर नये ग्राहक जोड़ने का दवाब होता है इस दवाब को कम करने के लिए वह अपने जिम के नियमित सदस्यों से मदद मांगता है। अब सदस्यों से मिलने वाली मदद उसे किस हद जोखिम मे डालती है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। यही घटना सीरीज मे कॉमेडी का केंद्र बनती है। 


2. Leaked 

सितंबर 2023 मे रिलीज़ हुई लीक्ड एक थ्रिलर सीरीज है। सीरीज की कहानी मुंबई के ओकवुड हाई स्कूल मे पढ़ने वाले कुछ टिनेजर्स की जिंदगी का अनुसरण करती है। मस्ती मजाक के लिए रखी गई एक पार्टी के दौरान इन्ही बच्चो मे से एक रुबिना का इंटीमेट वीडियो वायरल होने के बाद उसकी मौत हो जाती है। अब यह आत्महत्या है या सोच समझ कर किया गया खून इसी सवाल के साथ कहानी रहस्य लिए आगे बढ़ती है। जिसमे आपको बच्चो के बीच पैदा होने वाला डर और उनका टेंशन आदि बहुत कुछ देखने मिलेगा। 


3. Campus Beats

यह भी मिनी टीवी की हाल ही मे रिलीज़ हुई टिनेजर ड्रामा सीरीज है। जो आपको एक रोमांटिक जर्नी पर भी ले जायेगी। यह सीरीज एक डांस एकेडमी के दो टैलेंटेड समूहों OGs और BGs के बारे मे है जो एक दूसरे से नफरत करते है। इसी बीच नेत्रा नाम की एक नई स्टूडेंट कुछ रहस्यों को उजागर करने के लिए एकेडमी मे एंट्री मारती है। और उसे बॉयफ्रेंड के रूप मे इशान मिलता है जो OGs ग्रुप का मेंबर है। अब क्या है वो रहस्य जो नेत्रा उजागर करना चाहती है इस सवाल का जवाब आपको सीरीज मे ढूँढना होगा। 


4. Lucky Guy

'लकी गाय' स्वेग्गर शर्मा के लीड रोल वाली फैंटेसी ड्रामा सीरीज है जिसमे आपको रोमांस, का भी जोरदार मिक्सचर देखने मिलेगा। सीरीज में तिथि राज, अंकुर पाठक और विशाल वशिष्ठ जैसे कलाकार अहम किरदारों मे नजर आते है। कहानी मिडिल क्लास फैमिली मे पैदा हुए लकी पर आधारित है जिसका भाग्य बचपन से ही हार काम उसे जीत दिलाता है। लेकिन लकी की लाइफ तब खराब हो जाती है जब वही भाग्य अभिशाप का रूप लेता है। अब आगे लकी के साथ और क्या क्या होता है यह जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। 


5. School Friends (One Of The Best Series Of 2023) 

मिनी टीवी पर रिलीज़ हुई स्कूल फ्रेंड 2023 की लोकप्रिय रोमांटिक स्कूल ड्रामा सीरीज है । जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया सीरीज मे स्कूल के बच्चो की कहानी दिखाई गई है। जिसमे प्यार, गुस्सा, नफरत, लड़ाई झगड़े, हंसी मजाक, दोस्ती और इमोशन जैसे स्कूल लाइफ मे घटित होने वाले सभी पहलू शामिल है यह सीरीज आजकल के छात्रों का आईना है। जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। सीरीज मे आपको आदित्य गुप्ता और नविका कोटिया लीड रोल मे नजर आयेंगे। 



Top Post Ad

Below Post Ad