Header Ad

Andar Ki Baat (Ullu Web Series) : पति के ऑफिस जाते ही घर मे होती है हलचल, जानिए कैसा है नई सीरीज का ट्रेलर

Andar Ki Baat (Ullu Web Series) Story, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 

Andar Ki Baat Ullu Web Series


Ullu Web Series : उल्लू की एक और अपकमिंग वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इन दिनों उल्लू पर एक के बाद एक वेबसीरीज रिलीज़ हो रही है लेकिन दर्शक अब उल्लू की वेबसीरीज मे अपना इंट्रेस्ट दिखाना कम कर चुके है। जिसकी सबसे बड़ी वजह इन वेबसीरीज की कास्टिंग है रिपोर्ट के मुताबिक दर्शक उन्ही पॉपुलर एक्ट्रेस को उल्लू की हर दूसरी वेबसीरीज मे देखना चाहते है जो पहले अपना जलवा दिखा चुकी है। यह दर्शकों की सबसे बड़ी डिमांड है जो उल्लू पूरी करने मे कही न कही चूक रहा है। हालांकि आज जिस वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज़ किया है उसका नाम 'अंदर की बात' है। बता दे की इस नई सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यू अपने नाम कर चुका है। चलिए जानते है कैसा है 'अंदर की बात' का ट्रेलर - 


अंदर की बात वेबसीरीज ट्रेलर 

ट्रेलर लगभग 2 मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत कुछ लड़को से होती है। यह सभी लड़के एक शादीशुदा जोड़े के कमरे मे झांकते है जब वह अंदर पर्सनल काम कर रहे होते है। एक अजीबोगरीब बात के उपर इन लड़कों की हंसी छूट जाती है। आगे ट्रेलर मे दीपा भाभी को दिखाया गया है जो काफी मॉडर्न है इन्हे देखकर लड़कों के पसीने छूट जाते है और फिर यह लड़के दीपा भाभी को टार्गेट करते है अब किस लिए टार्गेट करते है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। इसके अलावा एक और किरदार है साधना भाभी का इन्हे भी यह लड़के टार्गेट करने मे पीछे नही रहते। अब आगे कहानी मे क्या क्या देखने मिलेगा यह तो रिलीज़ के बाद पता चलेगा। इस बार मेकर्स ने ट्रेलर को इस प्रकार एडिट किया है जिसे देखकर कहानी का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है हालांकि ट्रेलर देखने पर लगता है की कहानी काफी आकर्षक होने वाली है जो हर एंगल से आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखेगी। 


Andar Ki Baat Web Series Cast 

• Natasha Tiwari

• Suraiya Sheikh


Andar Ki Baat Webseries Release Date 

बता दे की उल्लू की यह सीरीज 29 सितंबर 2023 से उल्लू की एप पर स्ट्रीम होगी जिसके सभी एपिसोड आप उल्लू पर डाउनलोड करके देख सकते है। 





Tags

Top Post Ad

Below Post Ad